Connect with us

खगड़िया

खगड़िया नगर मे जल जमाव जारी

Published

on

KHAGARIA: खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड न०-14 चित्रगुप्त नगर ,वार्ड नं०-15 अशोक नगर खगड़िया सदर प्रखंड सन्हौली पंचायत के राजेंद्र नगर में पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी(लो०) किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टी की ओर से वर्षा के पानी से पीड़ित परिवार को पाँच-पाँच लीटर शुद्ध पेय जल एवं बिस्किट दिया गया।

पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि विगत पंद्रह दिन भीषण वर्षा के कारण जलजमाव है। राजेन्द्र नगर, अशोक नगर एवं चित्रगुप्त नगर में जलजमाव के कारण शुद्ध जल नहीं मिल पा रहा है।इसको लेकर हमारी पार्टी के तरफ से पाँच सौ पीस पाँच लीटर का पानी एवं दो हजार पीस दो लीटर का पानी एवं बिस्किट का वितरण किया गया।

खगडिया से राजीव की रिपोर्ट।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

नवजात का शव मिलने से इलाके में सनसनी

Published

on

LAKHISARAI : नवजात का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि किऊल नदी के पास बोरे मे बंद करके नवजात शिशु का शव फेंक दिया गया था। काफी संख्या मे लोग नवजात का शव को देखने किऊल नदी पहुंच गए। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दिया । पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

Continue Reading

Breaking News

अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

Published

on

KHAGARIA : अलौली प्रखंड के हथवन पंचायत के मुखिया को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार के फरार हो गए।  बताया जा रहा है कि मुखिया दुकान से कुछ समान खरीदने गया था तभी घात लगाए अपराधियों ने मुखिया को गोली मार दिया। इधर आनन- फानन में स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।  इधर अपराधी भागने में कामयाब रहे। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है । पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई मुखिया और मुखिया के परिवारों को गोली मारा जा चुकी है। इसके पुर्व भी हथवन की मुखिया यानी मुखिया लालू यादव के भाई राजेन्द्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दिया था। लालू यादव बाहुबली अपराधी रामानंद यादव के भाई हैं।

 

Continue Reading

Main Slider

विधानसभा से पहले नीतीश कुमार को बड़ा झटका, सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

Published

on

KHAGADIYA: खगड़िया में नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. सोमवार को सैकड़ों नहीं हजारों की संख्या में जदयू के कार्यकर्ताओं ने पार्टी को बाय-बाय कर इस्तीफा दे दिया. दरअसल कुछ दिनों पूर्व जिला जदयू अध्यक्ष पद के लिए चुनाव प्रक्रिया हुई थी. इसमें बबुलु कुमार मंडल विजय घोषित किया गया था. लेकिन आलाकमान ने बबुलु मंडल को अघोषित कर सोनेलाल मेहता को जिला जदयू अध्यक्ष बना दिया. यह फैसला जिला जदयू के कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरी और उन्होंने सरकार के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया और सामूहिक इस्तीफा दिया.

 

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.