लालू प्रसाद से बिहार के राजद नेता की मुलाकात की तस्वीर वायरल, जेल प्रशासन और रिम्स प्रबंधन पर उठे सवाल

लालू प्रसाद से बिहार के राजद नेता की मुलाकात की तस्वीर वायरल, जेल प्रशासन और रिम्स प्रबंधन पर उठे सवाल

रांची: लालू यादव एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं. दरअसल, शुक्रवार को लालू यादव के एक प्रशंसक सैयद सलमान अली ने बिना अनुमति के ही लालू यादव से मुलाकात की और से मुलाकात करने की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद जेल प्रशासन और रिम्स प्रबंधन सवालों के घेरे में आ गए हैं.

टि्वटर पर लिखा पोस्ट
टि्वटर पर पोस्ट कर प्रशंसक ने लिखा कि लालू यादव से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. साथ ही साथ उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. इसके अलावा बिहार चुनाव की स्थिति से उन्हें अवगत भी कराया. ट्विटर पर पोस्ट होते ही राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया और जेल प्रशासन और राज्य सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे.प्रशासन ने नहीं दिया जवाब
लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और वह स्वास्थ्य का हवाला देते हुए रिम्स में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, जहां उन्हें जेल के नियमों का पालन करना है. लेकिन मुलाकात करने वाले प्रशंसक सैयद सलमान अली के मुलाकात को लेकर विपक्ष कई सवाल खड़े कर रहे हैं क्योंकि अगर लालू यादव जेल में है, तो फिर उनसे बिना अनुमति का कोई व्यक्ति कैसे मुलाकात कर बिहार चुनाव के मुद्दे पर चर्चा कर सकता है. फिलहाल पूरे मसले पर रिम्स प्रबंधन कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. वहीं, जेल प्रशासन की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है.