Connect with us

सासाराम

सासाराम में गोली मारकर युवक की हत्या, शहर में तनाव

Published

on

सासाराम : जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में बीती रात नगर थाने के बौलिआ के पास पुरानी जीटी रोड पर एक कंप्यूटर संचालक युवक को गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने पहले घायल गुड्डू कुशवाहा को इलाज के लिए सासाराम के ही एक निजी क्लीनिक में लाया।

जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि गुड्डू कुशवाहा गौरक्षणी में कंप्यूटर सेंटर चलाता है। बीती रात वह अपना कंप्यूटर सेंटर बंद कर अपने दोस्तों के साथ कहीं निकला था। लौटने के क्रम में बौलिआ मोड़ के पास पुरानी जीटी रोड पर उसे गोली मार दी गई। परिजनों को सूचना मिली, तो आनन-फानन में उसे निजी क्लीनिक लाया गया। जिसके बाद डॉक्टर ने बनारस रेफर कर दिया।

इसी दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। आज उसका शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार दल-बल के साथ अस्पताल पहुंचे और जानकारी इकट्ठा करके घटनास्थल का मुआयना किया। एएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जिसने भी वारदात को अंजाम दिया है, उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। वारदात की बाद शहर में तनाव दिख रहा है।

सासाराम से अमित की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

अभी-अभी : DFO की गाड़ी पर पथराव, अवैध पत्थर खनन की सूचना पर गये थे छापेमारी को

Published

on

… SASARAM : सासाराम से बड़ी खबर आ रही है। डीएफओ की गाड़ी पर पथराव की सूचना है। पथराव में डीएफओ की गाड़ी में के शीशे टूट गए। वारदात में डीएफओ बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि डीएफओ प्रदुमन गौरव अवैध पत्थर खनन की सूचना पर छापेमारी को गए थे इसी दौरान पत्थर खनन माफियाओं ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। मुफस्ससिल थाना के करबंदिया के चांदनी चौक के पास उऩकी गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। हमले में सैप को दो जवान भी घायल हो गए।घटना की सूचना के बाद प्रशासनिक और पुलिस टीम टीम मौके पर रवाना हो गयी है। बताया जा रहा है कि वन विभाग लगातार पत्थर माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है । इससे पहले भी वन विभाग के अधिकारी और माफियाओं की झड़प हो चुकी है। सासाराम से अमित कुमार की रिपोर्ट …

Continue Reading

सासाराम

सासाराम में माकन बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच फायरिंग

Published

on

सासाराम : आज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुराईच महावीर स्थान के पास एक मकान बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस घटना से पूरे बाजार में दहशत फैल गई। जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली वह तुरंत ही मौके पर पहुँच गया और मामले को शांत कराया। बताया जाता है कि कुराईच में एक पक्ष मकान निर्माण करवा रहा है, जो अपने घर बनाने के लिए ईट को दूसरे के दरवाजा पर रखा था।

उसी को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत कराया और आरोपी के खिलाफ FIR की तैयारी शुरू कर दी।

सासाराम से अमित की रिपोर्ट

Continue Reading

सासाराम

पुलिस ने शराब तस्कर एक शिक्षक को किया गिरफ्तार

Published

on

सासाराम : सूबे में शराब माफिया तो सक्रिय हैं ही, लेकिन अब शिक्षक भी शराब तस्करी में कूद चुके हैं। कुछ इसी तरह का ताजा मामला रोहतास का है। जहां एक शिक्षक ही शराब माफिया निकला। आपको बता दें कि रोहतास के दावथ से पुलिस ने एक शिक्षक विनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

उसकी गिरफ्तारी अपने स्कॉर्पियो से शराब की डिलीवरी करते समय हुई है। शिक्षक विनोद कुमार सिंह मूल रूप से विक्रमगंज के शिवपुर का निवासी है। वह बक्सर जिला के नावानगर स्थित मध्य विद्यालय में पदस्थापित हैं। इसके साथ ही विक्रमगंज का चंदन कुमार और दावथ के गवई का गोलू कुमार की भी गिरफ्तारी हुई है। वहीं पुलिस ने 27 कार्टन में कुल 2846 बोतल ‘इंपीरियल-ब्लू’ नामक अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

वहीं एक स्कॉर्पियों, 6 मोबाइल के अलावा आठ हजार नगदी भी मिले हैं। बड़ा सवाल यह है कि एक तरफ बिहार सरकार शराब को लेकर सख्त कानून बना रही है। सीएम नीतीश कुमार खुद इसमें बढ़-चढ़कर जागरूकता फैला रहे हैं, लेकिन जब उन्हीं के शिक्षा विभाग के एक शिक्षक शराब माफिया निकल जाए, तो फिर इस पूरे सिस्टम का क्या होगा? पुलिस ने फिलहाल शिक्षक को जेल भेज दिया है।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.