Connect with us

सुपौल

देर रात दुकानों में अचानक लगी आग, लाखों की क्षति

Published

on

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित रौशन लाल गली में अचानक एक दुकान में आग लग जाने के से अफरा-तफरी मच गई। यह अगलगी की घटना बीती देर रात की है। आग इतनी भयानक थी की जब तक आग पर काबू पाया जा सका, तब तक तीन दुकान उसके चपेट में आ गई।

खास बात यह थी कि एक दुकान में करीब दर्जन भर गैस सिलेंडर रखा हुआ था। जो आग के कारण बारी- बारी से फटता चला गया। जिससे मुहल्ले के लोगों में दहशत फैल गयी। कोई आग के पास जाना नहीं चाहते थे। गनीमत थी की इसमे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हलांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुँच है।

जिसके बाद दमकल विभाग और स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया। इस अगलगी की घटना में सूरज गुप्ता और अजित साहनी की कपड़े की दुकान, जुबेर आलम का झाड़ू दुकान और मनोज साह का कोजी स्वीट कॉर्नर गोदाम में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। बताया जाता है की इसमें करीब सात लाख के सामान जल कर खाक हुए हैं।

सुपौल से अजय की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री डा जगन्नाथ मिश्र का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

Published

on

सुपौलः पूर्व मुख्यमंत्री स्व जगन्नाथ मिश्र का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बलुआ पहुंचते ही लोगों की भारी भीड़ उमर पड़ी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री स्व डॉ मिश्र के पार्थिव शरीर को देखने के लिए विभिन्न पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी बड़ी संख्यां में पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं आसपास के गावों से भी बड़ी संख्यां में लोग उनके पार्थिव शरीर को देखने पहुंचे हैं।

भारी सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन के द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गये हैं। लिहाजा चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात किए गये हैं। इस दौरान स्व डॉ मिश्र के परिवार वाले गमगीन हैं और आने वाले लोगों से मिल भी रहे हैं। मालूम हो कि स्व मिश्र का अंतिम संस्कार उनके आवास परिसर के सामने पंच मुखी मंदिर परिसर में किया जायेगा जहां उनके बड़े बेटे संजीव कुमार मुखाग्नि देंगे। मौके पर मौजूद स्व मिश्र के भतीजे राजीव मिश्र ने बताया कि डॉ मिश्र के निधन से पूरे बिहार के लोग मर्माहत हैं।

उन्होने कहा कि उन्हें लोग कितना चाहते हैं ये बात आज उन्हें एहसास हुआ जब रास्ते में लोग उनके पार्थिव शरीर को देखने बड़ी संख्यां में लोग पहुंच रहे थे यहीं आलम गांव में भी देखने को मिल रही हैं निश्चित रूप से ये अपूर्णीय क्षति हैं जिसे निकट भविष्य में पूरा नहीं किया जा सकता है
सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट।

Continue Reading

Breaking News

बकरीद के मौके पर घर पहुंचे #BJP प्रवक्ता का #CONGRESS पर बड़ा #ATTACK

Published

on

सुपौलः बकरीद का पर्व मनाने अपने पैतृक गृह जिला सुपौल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शहनवाज हुस्सैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कश्मीर के लोगों को ईद की दोहरी बधाई दी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि धारा 370 समाप्ति के बाद वहां शांति है। तीन परिवार के अलावा सभी खुश हैं। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की गलती को पीएम मोदी जी ने सुधारा है। अब कश्मीर के युवाओं को रोजगार मिलगें। वहां रोजगार बढ़ेगें। इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है। इस मौके पर उन्होने कॉंग्रेस को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कॉंग्रेस ने अध्यक्ष का चुनाव कर साबित कर दिया कि ये एक परिवार का पार्टी है।

इस दौरान उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष राम कुमार राय, पूर्व सांसद सह प्रदेश प्रवक्ता विश्वमोहन कुमार सहित पूर्व जिलाध्यक्ष नागेन्द्र नरायण ठाकुर विजय शंकर चौधरी सहित जिले के तमाम भाजपा के नेता शामिल हुए। आपको
बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शहनवाज हुस्सैन अमूनन हर साल बकरीद अपने गृह जिला सुपौल में मानते है और बकरीद का नवाज़ बड़ी ईदगाह में अदा करते है।
सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट।

Continue Reading

सुपौल

सड़क हादसे में मौत, मुआवजे की मांग को ले कर हंगामा

Published

on

सुपौल : जिले के सदर थाना क्षेत्र के बलहा गांव में सड़क जाम कर लोगों ने प्रदर्शन किया और सड़क दुर्घटना में मृतक के परिजन को मुआवजे देने की मांग की , हलांकि मौके पर पहुंची सदर पुलिस के समुचित आश्वासन के बाद जाम हटाकर करीब तीन घंटे बाद आवाजाही बहाल की गयी। दरअसल ये मामला बलहा चौक का है, जहां गुरुवार एक दम्पति को एक अज्ञात बाइक सवार से ठोकर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था।

जिसके बाद घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए सदरअस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने दोनो घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया। बताया गया की दरभंगा जाने के क्रम में गंभीर रूप से घायल पत्नी चंदा देवी की मौत हो गयी। जबकि पति जनि राम की हालत अब भी गंभीर है। हलांकि उसका इलाज दरभंगा में चल रहा है। देर रात चंदा देवी का लाश घर पहुंचा जिसके बाद अहले सुबह ग्रामीणों ने चंदा देवी की लाश को सड़क पर रख सड़क जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग करने लगे।

जिससे करीब उक्त मार्ग में तीन घंटे आवाजाही ठप्प रही। सूचना के बाद पहुंची सदर पुलिस काफी जद्दोजहद के बाद परिजनों को ये आश्वासन दिया कि सरकार के द्बारा मुआवजे का जो भी प्रवधान है वह मृतक के परिजन को दी जाएगी। इस आश्वासन के बाद जाकर जाम हटी।

सुपौल से अजय की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.