Connect with us

भागलपुर

मुंबई से भागलपुर पहुंचे युवक से छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

भागलपुर : इन दिनों भागलपुर में अपराधियों का तांडव इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी कड़ी में एक तजा मामला सामने आया है, जहां स्टेशन चौक पर मुंबई से लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से भागलपुर पहुंचे, एक युवक के पैसे कुछ अपराधियों ने छीन लिया।

पीड़ित युवक पूर्णिया जिला के टिकापट्टी थाना के रहने वाला है। उसका नाम अम्बुज कुमार बताया गया है। आपको बता दें कि कोतवाली थाना अंतर्गत पंचशील विवाह भवन के पास अपराधियों ने झप्पटा मार कर युवक के रुपयों से भरा बैग छीन लिया इस मामले को लेकर अंबुज ने बताया कि मैं अपने भाई से मिलने मुंबई गया था।

मेरा भाई मुंबई में एक प्राइवेट नौकरी करते हैं। उन्होंने ही मुझे घर के खर्च के लिए रुपया दिया था। उन्हीं रुपयों को मैंने बैग में रख हुआ था। उसी बैग को अपराधियों ने झप्पटा मार छीन कर फरार हो गए। इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुँच कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

भागलपुर से चंदन की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Main Slider

रक्सौल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 18 लाख गांजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

Published

on

RAXAUL :  इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां रक्सौल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है ।  जिला में सशस्त्र सीमा बल ने 18 लाख 60 हजार के गांजे के साथ 4 तस्कर को गिरफ्तार किया है ।  आपको बता दें कि सशस्त्र सीमा बल ने गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी की, जिसमें उन्होंने 60 किलो गांजा के साथ 4 व्यक्ति को भारत नेपाल सीमा से गिरफ्तार कर लिया । फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों से पूछताछ कर रही है । हाल ही में पकड़ी गई गांजा की कई बड़ी खेप   इससे पहले भी बिहार के कई जगह में पुलिस ने छापेमारी कर के गांजा की खेप को जब्त किया था । इस क्रम में 27 नबंवर को DRI की टीम ने असम से पटना आ रही 1 करोड़ के गांजा की खेप को जब्त किया था । साथ ही पुलिस ने तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार कर किया था । और 31 अक्टूबर को वाहन सवार तस्कर झारखंड से गांजा की खेप लेकर नवगछिया जाने वाले थे लेकिन इसकी सूचना एसएसपी को हो गई। फिर उनके निर्देश पर भागलपुर पुलिस की यह कार्रवाई । 17 सितंबर को जीरोमाइल पुलिस ने फतेहपुर गांव के मुकेरी टोला में छापेमारी कर 50 किलो गांजा और करीब डेढ़ लाख रुपये बरामद किया था। पुलिस ने गांजा के साथ तस्कर फतेहपुर निवासी मु. नसरुल को भी गिरफ्तार किया था। उसका भाई मु. सुद्दीन भागने में सफल रहा था। 28 सितंबर को हबीबपुर इलाके के बायपास रोड में आधी रात बाद एक कार से 62 पैकेट गांजा बरामद किया गया था, लेकिन तस्कर भागने में सफल रहे थे।  

Continue Reading

Breaking News

ऑल इंडिया कंस्ट्रक्शन के वर्कर का विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार का जमकर किया विरोध

Published

on

BHAGALPUR : पूरे देश में ऑल इंडिया कंस्ट्रक्शन वर्कर के आव्हान पर प्रत्येक जिला में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भागलपुर में प्रदर्शन के दौरान ऑल इंडिया कंस्ट्रक्शन वर्कर के जिला अध्यक्ष ने कहा, आज पूरा देश में आंदोलन इसलिए हो रहा है क्योंकि मोदी सरकार मजदूर के खिलाफ कानून बना दिया है, उसी लेबर कोर्ट बिल का हम लोग विरोध कर रहे हैं । मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे मोदी सरकार मजदूर विरोधी और कॉर्पोरेट पस्त सरकार बन चुकी है ।

मजदूरों ने १९९६ लेबर कोर्ट बिल जा किया विरोध

पूरे देश में लगभग 40 हजार करोड़, जो मजदूर के निर्माण के लिए जमा है।उसको मोदी सरकार हड़प कर कॉर्पोरेट घरानों जैसे अडानी और अंबानी को देना चाहती हैं,जो हम लोग नहीं होने देंगे हम लोग का मांग हैं 1996 का जो लेबर कोर्ट बिल है, उसी को लागू रहने दिया जाए। उसमें कोई संशोधन नहीं हो, साथ ही साथ निर्माण मजदूर संघ के बच्चों को मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और आवास की सुविधा की गारंटी सरकार को देनी होगी।

Continue Reading

Breaking News

महिला ने की शराब चोरी घटना, सुनकर लोग हुए हैरान

Published

on

BHAGALPUR : नवगछिया थाना क्षेत्र के नयाटोला वार्ड 23 में तस्करी के लिए बोरे में शराब लेकर जा रही महिला को स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया |  महिला के बोरे में शराब मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने नवगछिया पुलिस को इसकी सूचना दी | सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुची कर  शराब के साथ महिला को गिरफ़्तार कर लिया | महिला के पास से तीन बोरे में 750 एमएल का 65 बोतल विदेशी शराब बरामद किया | बताया जा रहा है की महिला तस्कर फूलो देवी 40 वर्ष पति राधेश्याम सहनी कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के कुतुवपुर लिज टोला की निवासी है | महिला की  तलाशी लेने पर बरामद शराब को  पुलिस द्वारा शराब  जब्त कर लिया गया एवं थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में थाना के पुलिस पदाधिकारी रवि कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की कारवाई जारी है ।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.