Connect with us

भागलपुर

मुंबई से भागलपुर पहुंचे युवक से छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

भागलपुर : इन दिनों भागलपुर में अपराधियों का तांडव इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी कड़ी में एक तजा मामला सामने आया है, जहां स्टेशन चौक पर मुंबई से लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से भागलपुर पहुंचे, एक युवक के पैसे कुछ अपराधियों ने छीन लिया।

पीड़ित युवक पूर्णिया जिला के टिकापट्टी थाना के रहने वाला है। उसका नाम अम्बुज कुमार बताया गया है। आपको बता दें कि कोतवाली थाना अंतर्गत पंचशील विवाह भवन के पास अपराधियों ने झप्पटा मार कर युवक के रुपयों से भरा बैग छीन लिया इस मामले को लेकर अंबुज ने बताया कि मैं अपने भाई से मिलने मुंबई गया था।

मेरा भाई मुंबई में एक प्राइवेट नौकरी करते हैं। उन्होंने ही मुझे घर के खर्च के लिए रुपया दिया था। उन्हीं रुपयों को मैंने बैग में रख हुआ था। उसी बैग को अपराधियों ने झप्पटा मार छीन कर फरार हो गए। इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुँच कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

भागलपुर से चंदन की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


भागलपुर

CISF भर्ती केंद्र पर आधा दर्जन अभियार्थी गिरफ्तार, फर्जीवाड़ा का आरोप

Published

on

भागलपुर : जिले के कहलगांव एनटीपीसी में सीआईएसएफ भर्ती केंद्र पर फिर आधा दर्जन अभियार्थी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार सीआईएसएफ केंद्र पर अर्धसैनिक बलों में कई बहाली के लिए चल रहे शारीरिक जाँच परीक्षा के दौरान फर्जीवाड़ा के आरोप में गिरफ्तार किया गया गया है।

लगातार सीआईएसएफ की करवाई से अबतक 31 अभियार्थी की गिरफ्तारी की गई है। सीआईएसएफ भर्ती बोर्ड मेंबर के अनुसार सभी अभियार्थी का बायोमेट्रिक जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया है। सभी के बदले किसी दूसरे ने लिखित परीक्षा दिया था, जो शारिरिक जांच परीक्षा में खुलासा हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार इस भर्ती में कई राज्यों के गिरोह शामिल है। जो अभियार्थी से 50 हजार से लेकर एक लाख रुपया में लिखित परीक्षा पास कराने के एब्ज में लिया गया है और शारिरिक जाँच परीक्षा के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अबतक सीआईएसएफ भर्ती बोर्ड के सदस्य ने चार फर्जी मामला का एनटीपीसी थाना में दर्ज कराया गया है।

भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट

Continue Reading

भागलपुर

भागलपुर में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी

Published

on

भागलपुर : जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश चिचरौन रेलवे लाइन से दक्षिण बहियार में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला का उम्र लगभग 25 वर्ष है। जैसे ही अकबरनगर थाना को मामले की जानकारी मिली वह चरण ही मइके पर पहुँच गई।

जिसके बाद पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है। आपको बता दें कि महिला के पेट में जख्म है, शव का दोनों हाथ पीछे बंधा हुआ है। कयास लगाया जा रहा है कि अपराधी अपनी साक्ष मिटाने के लिए शव के पूरे शरीर पर जला हुआ मोबील डाल दिया है।

शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

भागलपुर से श्वेतांबर झा की रिपोर्ट

Continue Reading

भागलपुर

भागलपुर में सिपाही ने अपने ही विभाग के लोगों से करोड़ों रुपए ठगे

Published

on

भागलपुर : भागलपुर में रुपया दोगुनी करने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। जहां एक सिपाही ने अपने ही विभाग के लोगों से करोड़ों रुपए ठग कर फरार हो गया था। उस ठग सिपाही का नाम सुनील है। ठगी के शिकार एक पुलिस कर्मी ने इशाकचक थाना में मामला दर्ज किया था।

जिसके बाद ठग को आरा से गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा कि सुनील कुमार भागलपुर के कोतवाली थाना में बिहार पुलिस के रूप में तैनात था। ठग ने इमोशनल कर के अपने ही विभाग के लोगों से किसी से 5 लाख, तो किसी से दस लाख करके ठग लिया।

करोड़ों रुपया के ठगी करने वाला सिपाही गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर पुलिस वाले जी ठगी कर रहे है और पुलिस वाले ही शिकार हो रहे है तो आम लोगो का क्या होगा।

भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.