Connect with us

जुर्म

सासाराम में तलाब में तैरते मिले चार शव, इलाके में फैली सनसनी

Published

on

SASARAM : सासाराम में 3 बच्चों और एक महिला का शव बरामद किया गया है। नोखा के अमेठी रजवाहा नहर में चारों का शव तैरता मिला। सुसाइड की आशंका जताई जा रही है।हालांकि अब तक मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है।

खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी और तालाब के किनारे स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। चारों शव एक साथ तालाब में देखकर हड़कंप मच गया। लोगों ने चारों शव को पानी से बाहर निकाला। चारों शवों में एक शव महिला और तीन बच्चों का है।

उम्मीद की जा रही है कि महिला अपने बच्चों के साथ तालाब में कूद गयी होगी और एक साथ चारों की डूबकर मौत हो गई होगी।लोगों के मुताबिक घटना रात की लग रही है। थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद ने बताया कि अभी शवों की पहचान नही हो पाई है। महिला की उम्र 45 वर्ष, दो बच्चियों की उम्र क्रमशः आठ व पांच वर्ष तथा पुत्र की उम्र दो वर्ष बताई जा रही है।

सासाराम से अमित कुमार की रिपोर्ट …

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

अभी-अभी : रांची में अवैध विस्फोटकों का जखीरा बरामद, इस्तेमाल होता तो दहल जाती राजधानी

Published

on

… RANCHI : रांची के तुपुदाना इलाके के बासिरिंग पहाड़ी पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है। तुपुदाना और टाटीसिल्वे पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को ये सफलता हाथ लगी है। विस्फोटक में 14 कार्टन हाई डेंसिटी जिलेटिन और भारी मात्रा में डेटोनेटर बरामद किया गया। मामले एक आरोपी शमशाद को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है कि आखिर इन विस्फोटकों का इस्तेमाल उग्रवादियों को तो नहीं करना था। फिलहाल पुलिस की तरफ से भी किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।हालांकि जिस इलाके से विस्फोटक मिले हैं वो नक्सल प्रभावित इलाकों में से एक है। रांची से मनीष मिश्रा की रिपोर्ट …

Continue Reading

Breaking News

अभी-अभी : DFO की गाड़ी पर पथराव, अवैध पत्थर खनन की सूचना पर गये थे छापेमारी को

Published

on

SASARAM : सासाराम से बड़ी खबर आ रही है। डीएफओ की गाड़ी पर पथराव की सूचना है। पथराव में डीएफओ की गाड़ी में के शीशे टूट गए। वारदात में डीएफओ बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है कि डीएफओ प्रदुमन गौरव अवैध पत्थर खनन की सूचना पर छापेमारी को गए थे इसी दौरान पत्थर खनन माफियाओं ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। मुफस्ससिल थाना के करबंदिया के चांदनी चौक के पास उऩकी गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। हमले में सैप को दो जवान भी घायल हो गए।घटना की सूचना के बाद प्रशासनिक और पुलिस टीम टीम मौके पर रवाना हो गयी है।

बताया जा रहा है कि वन विभाग लगातार पत्थर माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है । इससे पहले भी वन विभाग के अधिकारी और माफियाओं की झड़प हो चुकी है।

सासाराम से अमित कुमार की रिपोर्ट …

Continue Reading

Main Slider

रिश्ते हुए तार-तार, मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता से सगे भाइयों ने किया गैंगरेप

Published

on

BETTIAH : मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता का अपहरण कर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना नगर थाना क्षेत्र की है. लड़की को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। लड़की की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है।

पीड़िता ने दो सगे भाई समेत चार लोगों पर अगवा कर पहले तो चलती गाड़ी में उसके बाद नगर थाना क्षेत्र के संतघाट नहर के पास ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।पीड़ि‍ता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।

घटना के बारे में पीड़ित लड़की ने बताया की वह शुक्रवार की रात नगर के कोतवाली चौक स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी, तभी एक गाड़ी पर सवार होकर चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सभी आरोपी अपने चेहरे ढके हुए थे।पीड़िता के मुताबिक रेप करने के दौरान उसने कुछ युवकों का नकाब खींच लिया और उन्हें पहचान लिया। पीड़ि‍ता ने बताया कि उसके साथ चलती गाड़ी में भी रेप किया गया। उसके बाद संतघाट नहर के पास ले जाकर उसके साथ फिर से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस दौरान आरोपियों ने उसे किसी से शिकायत न करने की चेतावनी दी।

हालांकि, पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज लिया है। साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.