Connect with us

Main Slider

मोबाइल से मामले की गुत्थी सुलझाएगी पुलिस , FSL की टीम करेगी जांच

Published

on

PATNA : प्रेमी-प्रेमिका के मोबाइल को पुलिस जल्द ही एफएसएल भेजेगी । शास्त्रीनगर थानेदार के मुताबित कोर्ट से आदेश मिलने के बाद मोइबाल की एफएसएल भोजा जाएगा । मोइबाल से इस मामले की गुत्थी काफी हद तक सुलझ सकती है । यह भी पता चलेगा कि घटना से एक दिन पहले दोनों ने एक- दूसरे को मैसेज किया था या नही । अगर मैसेज किया था तो किसने किसे क्या लिखा था ? फिलहाल दोनों का मोबाइल बंद है । पासवर्ड के बिना मोबाइल खोला भी नही जा सकता है । दूसरी ओर गोली से घायल लड़की का इलाज पाटलिपुत्र स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है । लड़की वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।

29 नवंबर की सुबह करीब साढ़े सात बजे की घटना

एमबीए प्रथम बर्ष की छात्रा को उसके प्रोमी चेतन आनंद ने घर में घुस कर गेली मारी फिर खुद को भी गोली मार लिया था । जिसमें प्रोमी की मौत मौके पर ही गई थी, जबकि लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वारदात शास्त्रीनगरल थानांतर्गत नंदगांव कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई थी ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

AIMIM प्रत्याशी अशोक सिंह ने कई गांव में चलाया जनसंपर्क अभियान

Published

on

GODDA: जिले के महगामा विधानसभा क्षेत्र में झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवे और आखिरी चरण में मतदान होना है. ऐसे में विधानसभा क्षेत्र से सभी प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में AIMIM प्रत्याशी अशोक कुमार ने रविवार को महगामा के कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया.

जनसंपर्क अभियान के दौरान जहां एक तरफ अशोक सिंह ने जनता से वोट की अपील की. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने झारखंड सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार है. डबल इंजन की सरकार सिर्फ जनता को लूटने का कार्य कर रही है. इस सरकार ने विकास के लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने मेहरमा प्रखण्ड के बुधासन बाजितपुर समेत कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान पार्टी के सैकड़ों समर्थक उनके साथ मौजूद थे.

Continue Reading

Main Slider

बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, संगीन मामलों के आरोपी चंदन गुप्ता को किया गया गिरफ्तार

Published

on

BAXAR :  बक्सर पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दर्जनों हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामलों के आरोपी चंदन गुप्ता को विशेष कार्य दल के सहयोग से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से दबोच लिया. आपको बता दें कि कुख्यात अपराधी चंदन गुप्ता बक्सर के डुमरांव थानाछेत्र के कसिया गांव निवासी है. जिसके ऊपर दर्जनों हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट संगीन आपराध के मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस कुख्यात की गिरफ्तारी के लिए काफी दिनों से प्रयासरत थी.

पचास हजार का इनामी कुख्यात काफी दिनों से पुलिस की आखों में धूल झोंक रहा था. आखिरकार रविवार को बक्सर पुलिस ने उसे विशेष कार्य दल के संयुक्त सहयोग से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से धर दबोचा. साथ ही पुलिस ने कुख्यात के निशानदेही पर डुमराँव से भी एक अपराधी को गिफ्तार किया गया है. जो की हत्या, लूट जैसे मामलों में लाइनर का काम किया करता था।

Continue Reading

Breaking News

महागठबंधन प्रत्याशी सुरेश पासवान ने कई गांव में चलाया जनसंपर्क अभियान

Published

on

DEOGHAR: झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में देवघर विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है. ऐसे में सी प्रत्याशी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए है. इसी क्रम में रविवार को महागठबंधन प्रत्याशी सुरेश पासवान ने रविवार को में ने देवघर प्रखंड के गिद्धनी, कुरेवा, पंचरुखी, पूर्वी कोठिया, पश्चमी कोठिया, बिशनपुर, शियाटांड़, देवपुर, कुशमाहा, सरसा, बसमंडीह, बिशनपूरा, जम्बूआ, केनभेटिया, पिपरापोच आदि गांव जनसंपर्क अभियान चलाया और जनता से वोट करने की अपील की.

जनसंपर्क अभियान के दौरान सुरेश पासवान ने गांव के लोगों की समस्याओं को सुना और यह वादा किया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे उनकी सभी परेशानी का निदान करेंगे. साथ ही क्षेत्र का विकास करेंगे. इस पर जनता ने भी उनपर विश्वास दिखाया और पूर्ण समर्थन देने की बात कही. इस दौरान सुरेश के साथ सैकड़ों समर्थक मौजूद थे.

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.