Connect with us

दरभंगा

पुलिस ने अधिवक्ता को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

दरभंगा : लहेरियासराय थाना अंतर्गत बाकरगंज दारुभट्टी चौक के निकट 2 अगस्त की रात भूमि विवाद को लेकर हुए मारपीट में शातिर अपराधी की ओर से पिस्टल देकर फंसाने के मामले में पीड़ित के चाचा ने एएसआई (जमादार) अनिल कुमार के खिलाफ दरभंगा व्यवहार न्यायालय में वाद दायर किया है। इसमें दरभंगा बार एसोसिएशन के अधिवक्ता मो. मनौव्वर ने एएसआई अनिल कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अपने भतीजा से डीएमसीएच में मेडिकल जांच के दौरान मिलने गए तो उनके साथ एएसआई ने दुर्व्यवहार किया और उसे जमकर धुनाई कर दी।

वे बार-बार अपने को अधिवक्ता होने का परिचय देते रहे लेकिन एएसआई अनिल कुमार अनसुना करते हुए ताबड़तोड़ अधिवक्ता के चेहरे पर थप्पड़ चलाते रहें। अधिवक्ता इस मामले से आहत होकर वरीय पदाधिकारियों से भी फरियाद की। न्याय नहीं मिलने पर उन्होंने दरभंगा व्यवहार न्यायालय में एएसआई अनिल कुमार के खिलाफ सी आर 1188/2019 दायर किया है। वहीं सारे घटना का वीडियो बनाने वाले अधिवक्ता सुधीर कुमार ने कहा की मेने खुद से वीडियो बनाया है ये एक अधिवक्ता ले गाल पर तमाचा नही बल्कि न्याय पालिका पर तमाचा है।

इस मामले मे एएसआई अनिल कुमार के खिलाफ कारवाई हो और उन्हे निलंबित किया जाय। वहीं दरभंगा बार एसोसिएशन के अधिवक्ता मोहम्मद मनौव्वर ने एएसआई अनिल कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अपने भतीजा से डीएमसीएच में मेडिकल जांच के दौरान मिलने गए तो उनके साथ एएसआई ने दुर्व्यवहार किया और उन्हें जमकर धुनाई कर दी। वे बार-बार अपने को अधिवक्ता होने का परिचय देते रहे लेकिन एएसआई अनिल कुमार अनसुना करते हुए ताबड़तोड़ अधिवक्ता के चेहरे पर थप्पड़ चलाते रहे।

अधिवक्ता इस मामले से आहत होकर वरीय पदाधिकारियों से भी फरियाद की। लेकिन किसी तरह की सुनवाई नहीं होते देख उन्हों ने दरभंगा व्यवहार न्यायालय में एएसआई अनिल कुमार के खिलाफ सी आर दायर किया है। वहीं जब हमने इस संबंध में दरभंगा एसएसपी बाबूराम से बात की तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि मामले की जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

दरभंगा से बैद्यनाथ झा की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

लड़की का शव मिलने से फैला सनसनी, अपहरण के बाद किया गया हत्या

Published

on

DARBHANGA : तालाब में लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पिलखवारा बंदजरहि तालाब में शव मिला है। लड़की के शव को तालाब से निकालने के लिए स्थानियों ने इंकार कर दिया । लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का अरोप लगाया। लोगों का कहना है कि एक हफ्ते लड़की का अपहरण किया गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था पर पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की । जिसके कारण लड़की की हत्या कर दिया गया। लड़की का शव मिलने के बाद लोगों ने जनकर हंगामा किया। स्थानीय पुलिस को भगा दिया और किसी वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे है।

Continue Reading

Breaking News

जामिया के छात्रों पर लाठीचार्ज के विरोध में सैकड़ों युवओं ने निकाला पैदल मार्च

Published

on

DARBHANGA :  जामिया विवि के छात्रों पर लाठीचार्ज के विरोध में आज अल्पसंख्यक समाज के सैकड़ों युवओं ने पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च किला घाट से SDO कार्यालय लहेरियासाय तक निकाला गया। मार्च के दौरान युवको ने CAB बिल के विरोध में नारे लागाए साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की ।

वही आंदोलन कर रहे युवको का कहना था की मोदी सरकार अल्पसंख्यक के खिलाफ साजिस कर रही है। CAB के विरोध में प्रदर्शन कर रहे जामिया विवि के छात्रों को बेहरमी से पीटना ये हम बर्दाश्त नही करेंगे ।जिसके कारण आज हम सभी जुलूस निकाल कर अपना विरोध सरकार तक पहुचा रहे है

Continue Reading

Main Slider

पटना एयरपोर्ट पर मेट्रो कनेक्टिविटी के लिए हुई बैठक

Published

on

PATNA : केन्द्र और बिहार सरकार के अधिकारियों के बीच शुक्रवार को पटना में हुई बैठक में राज्य के चार हवाई अड्डों को लकेर कई बड़े फैसले लिये गए। मुख्य सचिवालय सभागार में हुई इस बैठक में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई ) के चेयरमैन अरविन्द सिंह, केन्द्रीय नागर विमानन मंत्रालय की एक उच्चस्तरीय टीम तथा बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार मौजूद रहे। बैठक में जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पटना, बिहटा एयरपोर्ट, दरभंगा तथा पूर्णिया हवाई अड्डों को लेकर कई बड़े फैसले लिये गए। बैठक में पटना एयरपोर्ट और पटना मेट्रो के बीच कनेक्टिविटी बनाने को लेकर सभी पक्षों की सहमति रही। इसके लिए जवाहर लाल नेहरू मार्ग (बेली रोड) से पटना एयरपोर्ट तक मेट्रो की एक अतिरिक्त लाइन बनानी होगी। मुख्य सचिव ने कहा कि यह जनता की सहूलियत से जुड़ा मामला है और इसमें बिहार सरकार को कोई आपत्ति नहीं है। हम सैद्धांतिक रूप से इस प्रस्ताव से सहमत हैं, हालांकि इसके तकनीकी पहलू को अभी देखना होगा।

जनवरी में होगा बिहटा एयरपोर्ट का टेंडर

मुख्य सचिव ने बताया कि बिहटा एयरपोर्ट के निर्माण के लिए टेंडर की कार्रवाई जनवरी में आरंभ होगी। यह एयरपोर्ट टेंडर के तीन साल के भीतर बनकर तैयार हो जाएगा।

 

31 दिसम्बर पूर्णिया एयरपोर्ट के लिए जमीन अधिग्रहण

पूर्णिया एयरपोर्ट के लिए अभी तक कोई भी विमानन कंपनी टर्नअप नहीं हुई है। नागरिक विमानन मंत्रालय लगातार कंपनियों के सम्पर्क में है। 31 दिसम्बर तक पूर्णिया एयरपोर्ट के लिए जमीन अधिग्रहण का कार्य पूरा हो जाएगा। वहीं दरभंगा एयरपोर्ट के निर्माण के लिए टेंडर 15 जनवरी के बाद शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही इस एयरपोर्ट का नाम कवि कोकिल विद्यापति के नाम पर करने की घोषणा कर दी है और इसके लिए राज्य सरकार जरूरी र्कावाई कर रही है।

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.