Connect with us

बिहार

प्याज की बढ़ती कीमतों के खिलाफ लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन,

Published

on

MUZAFFARPUR : देशभर में बढ़ते प्याज से लोगों परेशान होकर और किसी न किसी अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करके इस स्थिति का विरोध कर रहे हैं । मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टावर के पास हक-ए-हिंदुस्तान मोर्चा के कुछ सदस्यों ने एक अनोखे तरीके से प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध जताया । इस दौरन लोगों लेने प्याज की को को फोटो फ्रेम में लगा कर माला चढ़ा कर दिखाया , साथ ही लोगों ने की पूजा और प्रार्थना करते हुए दिखे जबकि कई इसके हार बनाकर गले में पहने हुए नजर आए । इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौजूदा सरकार के भी खिलाफ जमकर नारेबाजी किया ।

प्याज की कीमत लोगों की मुश्किलें बढ़ा रही है

मोर्चा की राष्ट्रीय संयोजक तमन्ना हाशमी ने इस बारे में बोलते हुए कहा, ‘मोर्चा की ओर से प्याज की कीमतों को लेकर इस प्रदर्शन के जरिए विरोध किया गया। इन दिनों गरीब या मध्यमवर्गीय लोगों के लिए प्याज खरीदना बेहद मुश्किल हो गया है। वह सिर्फ प्याज को देखकर उसकी पूजा ही कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को इन मांगों को गंभीरता से लेना चाहिए और देश में प्याज की कीमतों पर लगाम लगाने के लिए कदम उठाने चाहिए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Main Slider

बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, संगीन मामलों के आरोपी चंदन गुप्ता को किया गया गिरफ्तार

Published

on

BAXAR :  बक्सर पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दर्जनों हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामलों के आरोपी चंदन गुप्ता को विशेष कार्य दल के सहयोग से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से दबोच लिया. आपको बता दें कि कुख्यात अपराधी चंदन गुप्ता बक्सर के डुमरांव थानाछेत्र के कसिया गांव निवासी है. जिसके ऊपर दर्जनों हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट संगीन आपराध के मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस कुख्यात की गिरफ्तारी के लिए काफी दिनों से प्रयासरत थी.

पचास हजार का इनामी कुख्यात काफी दिनों से पुलिस की आखों में धूल झोंक रहा था. आखिरकार रविवार को बक्सर पुलिस ने उसे विशेष कार्य दल के संयुक्त सहयोग से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से धर दबोचा. साथ ही पुलिस ने कुख्यात के निशानदेही पर डुमराँव से भी एक अपराधी को गिफ्तार किया गया है. जो की हत्या, लूट जैसे मामलों में लाइनर का काम किया करता था।

Continue Reading

Main Slider

पुलिस ने 6 सांप तस्कर को किया गिरफ्तार, 2 करोड़ की कर रहे थे डिलींग

Published

on

NAVADA : नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना इलाके से 6  तस्करों को हिरासत में लिया गया है । ये तस्कर सांप को पकड़कर इसकी तस्करी करते थे । पुलिस को यह सूचना मिली थी कि तस्करों के बीच 2 करोड़ी की डिलींग की बात चल रही है । पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी किया, जहां पुलिस को रेड सैंड बोआ दो मुंहा सांप बरामद हुआ ।

इन रेड सैंड बोआ सांप (दो मुंहा सांप) की कीमत 2 करोड़ बताई जा रही है । पुलिस ने जब तस्करों को रडार पर लिया तो यह बात सामने आई की इन सांपों को मुंबई के किसी तस्कर तक पहुंचाना था । लेकिन सांप का सौदा करने आए गिरोह का सरगना भाग निकला ।

Continue Reading

Main Slider

अगर आप में है डांस का हुनर तो आपके लिए है सुनहरा मौका, पढ़े पूरी खबर…

Published

on

PATNA : अगर आप में भी डांस का हुनर तो आप लोगों के लिए सुनहरा अवसर है । अपने डांस का जलवा दिखाकर दिलों पर राज करने का मौका मिल रहा है । अजेय भारत आप लोगों के लिए लाता है बिहार के सरताज बनने का मौका है ।  बिहार का सरताज के लिए आज पटना में ऑडिशन शुरू हो गया है। पटना के यूथ हॉस्टल में सैकड़ों बच्चे-बच्चियों ने आज प्रथम डांस ऑडिशन में भाग लिया । आपको बताते चलें कि एबी न्यूज़ और रेस मीडिया ने संयुक्त रूप से इस “डांस का मुकाबला” आयोजित किया है। इस डांस के महामुकाबले में बिहार के कई जिलों से प्रतिभागियों ने भाग लिया है ।

इस डांस के महामुकाबले का शुभारंभ एबी न्यूज़ चैनल के मुख्य संपादक रविंद्र भारती ने नारियल फोड़कर किया। इस अवसर रेस मीडिया के निदेशक अमर कुमार सिन्हा, पत्रकार शैलेश तिवारी, मधुप मणि “पिक्कू”, भानू प्रकाश, असिस्टेंट डायरेक्टर अनामिका मौजूद थें। आपको बताते चलें कि बिहार का सरताज मुकाबला के लिए ऑडिशन बिहार के कई जिलों में कराए जाने की योजना है। जिसके तहत विभिन्न विद्यालयों में भी ऑडिशन कराया जाएगा। इस डांस मुकाबला का इवेंट मैनेजर सर एंड डांस स्कूल के द्वारा किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.