Connect with us

गोड्डा

सोनिया गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर निरंजन सिन्हा ने दी बधाई, कहा- ऑल इज वेल

Published

on

GODDA: सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया है। ऐसे में पूरे देश भर के कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर है। झारखंड कांग्रेस में भी सोनिया की वापसी पर उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं गोड्डा जिला के महगामा विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय नेता एवं जिलाउपाध्यक्ष निरंजन सिन्हा ने भी सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए अजेय भारत से खास बातचीत में कहा कि यह कांग्रेस के लिए जरुरी था।

इसके साथ ही आगामी झारखंड विधान सभा में झारखंड उनके अंतरिम अध्य़क्ष बनाए जाने से सरकार एक बार फिर सत्ता में आएगी। इसका पूरा भरोसा जताया। हम आपको बता दें कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में ये फैसला लिया गया है।

CWC की बैठक में राहुल गांधी से अध्यक्ष बने रहने की अपील की गई थी। लेकिन राहुल गांधी इसके लिए तैयार नहीं हुए। फिर पांच समितियां बनाईं गईं। बैठक में सर्वसम्मति से सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास किया गया।

राहुल गांधी के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस में अध्यक्ष पद खाली था और पार्टी ने एक बार फिर अपने सबसे भरोसेमंद नेता सोनिया गांधी पर भरोसा जताया है।

अमरनाथ पाठक की रिपोर्ट।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


गोड्डा

महागामा से Aimim प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Published

on

GODDA : झारखंड विधानसभा चुनाव में महागामा से Aimim प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने गुरुवार को जनसंपर्क अभियान चलाया । इस दौरान उन्होंने विश्वासखानी ,रामकोल,संग्रामपुर, पड़रिया,डुमरिया आदि गांवों का दौरा किया । वे सभी ग्रामीणों से मुलाकात कर उनके परेशानियों से अवगत हुए । लोगों ने भी अशोक कुमार सिंह वोट देने का भरोसा दिया ।   इस दौरान अशोक कुमार सिंह ने रघुवर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके राज्य में सिर्फ बिचौलिए हावी रहे । पूंजीपतियों का बोलबाला रहा है महागामा की जनता ने झारखंड अलग होने के बाद तीन बार भाजपा और एक बार कांग्रेस को मौका दिया । इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने को लेकिन महागामा में स्वास्थ्य, शिक्षा,रोजगार सिचाईं की कोई व्यवस्था नही हो पाई। महागामा की जनता मुझे मौका देगी तो मैं जात की नही जमात के लिए कार्य करूंगा

Continue Reading

Main Slider

प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान, जनता मौका देगी तो करूंगा चौमुखी विकास

Published

on

GODDA : झारखंड विधानसभा चुनाव में महागामा से Aimim प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने बुधवार को जनसंपर्क अभियान चलाया । इस दौरान उन्होंने नयानगर,दिग्घी,गढ़ी समेत कई गांवों का दौरा किया । वे सभी ग्रामीणों से मुलाकात कर उनके परेशानियों से अवगत हुए । लोगों ने भी अशोक कुमार सिंह वोट देने का भरोसा दिया ।

अशोक कुमार सिंह ने कहा कि महागामा विधानसभा से जितने भी जनप्रतिनिधि है, वो जनता को ठगने का काम करती है । सभी समुदाय को बांटने का कार्य करती है, जनता अगर मुझे मौका देगी तो इस क्षेत्र का चौमुखी विकास होगा ।

Continue Reading

Breaking News

सदानंद बाबू से मिले गोड्डा के युवा कांग्रेसी नेता, महागामा से निरंजन सिन्हा को प्रत्याशी बनाने की मांग

Published

on

AJAYA BHARAT DESK : झारखंड के गोड्डा जिला के महागामा विधानसभा से कांग्रेस पार्टी एवं युवा कांग्रेस के कई नेताओं ने बिहार कांग्रेस के सर्वमान्य नेता पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता और कहलगांव विधायक सदानंद सिंह से कहलगांव स्थित विधायक आवास में मुलाकात की।

महागामा विधानसभा के सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महागामा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष समाजसेवी निरंजन सिन्हा को महागामा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने की मांग की। यूथ कांग्रेस के नेताओं ने कहा निरंजन कुमार सिन्हा की छवि साफ-सुथरी एवं बेदाग हैं, ये महागामा विधानसभा के जातीय समीकरण में सबसे फिट बैठते हैं इन्होंने पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु अनेकों कार्यक्रम का आयोजन किया है हजारों युवाओं को कांग्रेस संगठन में जोड़ने का कार्य किया है एवं जिला यूथ कांग्रेस कार्यक्रम में इनकी भागीदारी बहुत ही सराहनीय रही है।

कार्यकर्ताओं ने आगे बताया कि निरंजन सिन्हा 25 वर्षों से भी अधिक समय से यह सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं। समाज के सभी वर्गों में इनकी पकड़ काफी मजबूत है खासकर युवाओं के बीच ये काफी लोकप्रिय है महागामा विधानसभा क्षेत्र के युवा इन्हें अपना आदर्श मानते हैं।आर्थिक रूप से निर्धन व्यक्ति की बेटी के विवाह हो या फिर बीमार व्यक्ति को इन्होंने हमेशा इनके बढ़-चढ़कर आर्थिक मदद की है, इनके हजारों उदाहरण है। कांग्रेस पार्टी संगठन के सभी पदाधिकारियों ने कहा की यदि महागामा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी इन्हें उम्मीदवार बनाती है तो इनकी जीत सुनिश्चित है।

वहीं विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा की निरंजन सिन्हा बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं सामाजिक सेवा में इन्होंने जो कार्य किया है वह बहुत ही सराहनीय है इसके पश्चात निरंजन सिन्हा को इन्होंने आशीर्वाद दिया और संगठन के लिए पूरे जोर-शोर से मेहनत करने को कहा और युवाओं को हमेशा आगे बढ़ाने को कहा ताकि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने आप को अकेला महसूस ना करे।

प्रतिनिधिमंडल में मिलने वालों में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज चौरसिया, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सह जिला परिषद सदस्य नगमा आरा, मेहरमा प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्र शेखर आजाद, ठाकुरगंगटी प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर ठाकुर, जिला महासचिव कांग्रेस डेलीगेट सदस्य गनोरी रविदास, महागामा प्रखंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष शोएब अहमद, जिला सचिव मुख्तार आलम, ठाकुरगंगटी युवा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार पासवान, मेहरमा प्रखंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुनील यादव, युवा कांग्रेस जोनल प्रभारी विकास मंडल, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुमित सिन्हा, युवा कांग्रेस जोनल प्रभारी मिथिलेश राय, युवा कांग्रेस सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर कैलाश यादव, मेहरमा प्रखंड कांग्रेस उपाध्यक्ष दीपक सिंह, युवा कांग्रेस जिला सचिव रतन सिन्हा आदि कई बुद्धिजीवी सामाजिक कार्यकर्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अजेय भारत डेस्क की रिपोर्ट …

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.