Connect with us

Breaking News

सुपौल में नाबालिग से गैंगरेप, विरोध करने पर बहन को मारी गोली

Published

on

SUPAUL : सुपौल मे अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है तभी तो लगातर हत्या, रेप, लूट जैसे वारदात लगातार सामने आ रहे हैं। लगता है अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं के बराबर है लिहाजा आम जन मानस डर के साए मे जीने को मजबूर है।

तीन दिनो के अंदर दुष्कर्म की दो बड़ी वारदात जिले मे पुलिस की कार्यशैली और विफलता को उजागर करके दिखा है।छातापुर दरोगा की पिटायी का मामला अभी सुर्खियों मे था ही कि इधर मेला देखकर लौट रही नाबालिग लड़की से हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला लोगों को झकझोर दिया है। खास बात ये भी कि जब पीड़िता कि बहन ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसके सीने मे गोली मार दी।इस घटना से लोग दहशत में है।

ये सनसनीखेज वाकया राघोपुर थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि दुष्कर्म पीड़िता को लेकर उनके परिजन घंटो राघोपुर थाना मे बैठे रहे लेकिन पुलिस ने कोई सुध नहीं ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ये तय नहीं कर पायी कि घटना स्थल राघोपुर थाना क्षेत्र है या प्रतापगंज थाना क्षेत्र। जिसके चलते पीड़िता को लेकर परिजन दर-दर भटकते रहे। जांच व कार्रवाई की जगह थाना क्षेत्र के सीमांकन में रात से जुटी पुलिस को पीड़िता के दर्द का एहसास तक नहीं हुआ।

आरोप है कि करीब आधा दर्जन आरोपियों के द्वारा पहले तो इनके साथ लूटपाट किया फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया गया कि दो सगी बहनें अपने मामा-मामी के साथ मेला देखने जा रही थी इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने मामा-मामी को बांधने के बाद पहले लूटपाट किया फिर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। जब इस बात का विरोध बड़ी बहन ने किया तो उसे गोली भी मार दिया गया।

जानकारी मिलने के बाद स्थल पर पहुचे लोगों ने गोली लगने के कारण गंभीर रूप घायल बड़ी बहन को अस्पताल पहुचाया जहां उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है, इधर थाना क्षेत्र के सीमांकन विवाद के चलते पीड़िता अब महिला थाने पहुंच गयी है जिसे इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल भेजा गया है थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि जांच की जा रही है समुचित कर्रवाई की जाएगी।

सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट …

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

‘राज पलिवार जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद’ के नारों से गूंजा मधुपुर, कई योजनाओं का हुआ शिलान्यास

Published

on

DEOGHAR : झाऱखंड सरकार के श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री राज पलिवार ने मधुपुर प्रखंड के गोविन्दपुर पंचायत के टंडेरी गांव में नाला निर्माण पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।ये योजना विधायक निधि के तहत है।इसकी प्राक्कलित राशि 2 लाख 5 हजार के लगभग की है।

वहीं दूसरी ओर उसी पंचायत के बराबाद(यादव टोला) में राज पलिवार ने विधायक निधि से पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास किया जिसकी प्राक्कलित राशि 2 लाख 49 हजार 200 रूपये की है।उसी कड़ी में साप्तर पंचायत के बड़ा नवादा गांव में 2 लाख 7 हजार 2 सौ की राशि का नाला निर्माण पथ निर्माण का शिलान्यास भी किया।

इन सभी जगहों के शिलान्यास से गांव वालों में ख़ुशी की लहर है,लोगो ने मंत्री राज पलिवार जिंदाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाये।मौके पर प्रखंड अध्यक्ष दीनदयाल शाही,ललन सिंह,सचिन राय, संजीव राय आदि लोग मौजूद थे।

देवघर से चंदन कुमार …

Continue Reading

Breaking News

DEOGHAR : सांसद निशिकांत दुबे और विधायक नारायण दास ने लगायी योजनाओं की झड़ी, खुला पावर सब स्टेशन

Published

on

DEOGHAR : देवघर के जसीडीह में पावर सब स्टेशन का उद्घाटन गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे एवं विधायक नारायण दास ने संयुक्त रुप से किया। वहीं दोनों ने बाल सुधार गृह, संप्रेक्षण गृह और बहुउद्देश्यीय हॉल के निर्माण का उद्घाटन भी किया।

वहीं सांसद निशिकांत दुबे और विधायक नारायण दास ने झारखंड सरकार पथ निर्माण विभाग द्वारा देवघर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोयरीडीह मेन रोड से दिघरिया तक एवं दिघरिया से रमलडीह लिंक पथ का शिलान्यास किया । लगभग 28 करोड़ की लागत से इन दोनों सड़कों का निर्माण किया जाएगा।

उद्घाटन के मौके पर सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि केन्द्र सरकार ने बाल सुधार गृह देवघर मे दिया था यह निर्माण कार्य एक साल चार महीना मे तैयार हुआ।इसकी निर्माण की लागत 23 करोड़ का है।सांसद ने कहा कि बिहार झारखंड का पहला बाल सुधार गृह देवघर मे निर्माण हुआ है। उन्होनें कहा कि जो लडकी किसी कारण बस अपराध मे चली जाती है वो लड़की अपराध से कैसे समाज मे आपस जायेगी इसके लिये बेहतर बाल सुधार गृह मे सुविधा दिया गया है।सांसद ने कहा कि देवघर बाल सुधार गृह देख कर अन्य राज्य मे बनाने का प्रयास करेंगे।सांसद ने कहा बाबा बैधनाथ की सब कृपा है सभी योजना धरातल पर आ गयी है।

वहीं विधायक नाराय़ण दास ने कहा कि पावर सब स्टेशन बन जाने से क्षेत्र में बिजली की स्थिति सुधरेगी। उन्होनें कहा कि बिजली और सड़क के साथ-साथ स्थानीय लोग विकास के पथ पर अग्रसर होंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट देवघर …

Continue Reading

Breaking News

माउंट लिट्रा स्कूल चेयरमैन निरंजन सिन्हा का एलान – शहीद के बच्चों को देंगे मुफ्त शिक्षा, हॉस्टल भी मिलेगा

Published

on

DEOGHAR : गोड्डा जिला के कांग्रेस उपाध्यक्ष और माउंट लिट्रा जी स्कूल के चेयरमैन निरंजन कुमार सिन्हा ने शहीद के बच्चों को नि:शुल्क पढ़ाने का एलान किया है।

निरंजन सिन्हा ने कहा कि शहीद को बच्चों को स्कूल में एजुकेशन के साथ-साथ फ्री हॉस्टल भी दिया जाएगा। उन्होनें बताया कि पहले से ही स्कूल में दो शहीदों के बच्चे निशुल्क शिक्षा ले रहे हैं। वहीं निरंजन सिन्हा ने कहा कि पुलिस जवान के बच्चों का भी मुफ्त प्रवेश स्कूल में लिया जाएगा।

गोड्डा जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष निरंजन कुमार सिन्हा क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी है। और इस बार महागामा विधानसभा के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में भी हैं । निरंजन कुमार सिन्हा लगातार क्षेत्र में सघन जनसंपर्क भी कर रहे हैं। कांग्रेस की जनसंघर्ष यात्रा को लीड करते हुए उन्होंने पूरे महागामा विधानसभा क्षेत्र का सघन दौरा भी किया है।

देवघर से ब्यूरो रिपोर्ट …

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.