Connect with us

Videos

Mangal Pandey से इस्तीफा मांगने को लेकर बचाव में उतरे शिक्षा मंत्री Krishnanand verma

Published

on

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

बोरियों के भाजपा विधायक ताला मराण्डी ने किया जेवीएम से चुनाव लड़ने का ऐलान

Published

on

SAHEBGANJ:  बोरियों विधानसभा के भाजपा विधायक ताला मराण्डी सोमवार को जेवीएम में शामिल हो गए। वहीं जेवाएम से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया । आपको बता दें कि रविवार की शाम में बीजेपी ने सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी। जिसमें से कई विधायकों का पत्ता साफ हो गया था।

Continue Reading

Breaking News

डबल लेन में गाड़ियों को खड़ी कर परिवहन विभाग के गोरख धंधे के खिलाफ प्रदर्शन कर किया हंगामा

Published

on

SAHEBGANJ: डीएम के आदेश के बाबजूद अवैध बसूली के लिए पुलिस डबल लाईन लागकर जम लगाती है। ऐसा गंभीर आरोप बिहार झारखंड के बार्डर पर मिर्जाचौकी के स्थानीय लोगों ने लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की माने तो परिवहन विभाग की मनमानी और अवैध बसूली के कारण आम जन जीवन अस्तव्यस्त है।

जाम लगाकर परिवहन विभाग एवं पुलिस करती है अवैध बसूली…

#SAHEBGANJ: डीएम के आदेश के बाबजूद अवैध बसूली के लिए पुलिस डबल लाईन लागकर जम लगाती है। ऐसा गंभीर आरोप बिहार झारखंड के बार्डर पर मिर्जाचौकी के स्थानीय लोगों ने लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की माने तो परिवहन विभाग की मनमानी और अवैध बसूली के कारण आम जन जीवन अस्तव्यस्त है। स्कूली बच्चों को इस परेशानी से रोज गुजरना पड़ता है। जाम में फंसकर कई स्कूल वैन समय पर न तो बच्चों को ले पाती है और न स्कूल समय पर पहुंचा पाती है।

Posted by Ajaya Bharat on Thursday, 29 August 2019

स्कूली बच्चों को इस परेशानी से रोज गुजरना पड़ता है। जाम में फंसकर कई स्कूल वैन समय पर न तो बच्चों को ले पाती है और न स्कूल समय पर पहुंचा पाती है। स्थानीय लोगों की माने तो मिर्जाचौकी में आए दिन हो रहे परिवहन संबंधी समस्याओं से तंग आकर गया स्थानीय लोगों ने आज सुबह मिर्जाचौकी स्थित बिहार-झारखंड बॉर्डर को बांस बल्ली के साथ जाम कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार आए दिन उन्हें यह समस्या से दो चार होना पड़ रहा है।

कभी किसी मरीज के एंबुलेंस पार जा रहा है तो कभी स्कूली बच्चों का जो वाहन है वह फंस जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार यह समस्या हमेशा बनी रहती है। स्थानीय प्रशासन का इस पर बहुत लचर रवैया है। इसके वजह से यह काम किया गया। स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि वहां पर स्थानीय पुलिस ट्रक वाहनों से पैसा वसूलती है।
झारखंड डेस्क की रिपोर्ट।

Continue Reading

Breaking News

पूजा को लेकर आर्केस्टा मे पूरी रात अश्लील डांस, बार-बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके

Published

on

BHAGALPUR: भागलपुर जिले में विषहरी पूजा का अपना महत्व है जिसके लिए श्रद्धालू साल भार इंतजार करते हैं। लेकिन श्रद्धालूओं के महान पर्व में कुछ असमाजिक तत्वों के द्वारा ऐसी तस्वीर पेश की जाती है जिससे न सिर्फ इलाके की बल्कि सोच भी दर्शाता है।

यह घटना भागलपुर के विषहरी पूजा को लेकर आर्केस्टा की है जहां पूरी रात अश्लील डांस, बार-बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके लगाए। देश में धर्म और आस्‍था के नाम पर अश्‍लीलता परोसना कोई नहीं बात नहीं।

//www.facebook.com/ajayabharatnews/videos/618861621970660/?t=14

अकसर ऐसी तस्‍वीरें देखने को मिल जाती हैं। बात अगर खासकर बिहार की करें तो यहां मौका कोई भी अगर अश्‍लीलता के ठुमके नहीं लगाये गये तो उस कार्यक्रम को अधूरा ही माना जाता है। कुछ ऐसा ही नज़ारा भागलपुर विषहरी पूजा में देखने को मिला |

भागलपुर के इशाकचक थाना क्षेत्र में पूरी रात डीजे के साथ नवयुवक संघ के द्वारा पूरी रात आर्केस्ट्रा मे डांस के दौरान अश्लीलता परोसा गया ।जब इस मुद्दे पर इशाकचक थाना प्रभारी से बात हुई तो उनहोंने अस्वासन दिया आज विषहरी प्रतिमा का विसर्जन है। इसलिए वरीय पदाधिकारी से दिशा निर्देश लेकर करवाई की जाएगी। सबसे खास बात यह है कि इस तरह के सभी कार्यक्रम प्रशासन और पुलिस की अनुमति के बाद ही सम्भव होते हैं।

भागलपुर से चंदन की रिपोर्ट।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.