Connect with us

पटना

आपस में भिड़े जदयू और राजद के छात्र नेता, जमकर की मारपीट, तेजप्रताप पहुंचे थाना  

Published

on

PATNA: राजधानी में बुधवार राजद और जदयू के छात्र नेता आपस में भीड़ गए. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. किस बात को लेकर मारपीट हुई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. लेकिन पटना विमेंस कॉलेज के सामने हुए इस झड़प में छात्र राजद के नेता का सिर फट गया. फिलहाल मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है.

इधर घटना के बाद लालू के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव कोतवाली थाना पहुंचे और छात्र राजद के कार्यकर्ताओं का समर्थन किया. इस संबंध में तेजप्रतान ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार के बगलबच्चा संगठन छात्र जदयू के गुंडों ने छात्र राजद के पटना विश्वविद्यालय अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आयुष पर जानलेवा किया है. सत्ता और प्रशासन का दुरुपयोग करके नीतीश कुमार के इशारों पर हुए इस हमले का जवाब पटना विश्वविद्यालय के छात्र आगामी छात्रसंघ चुनाव में देंगें.

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Main Slider

अगर आप में है डांस का हुनर तो आपके लिए है सुनहरा मौका, पढ़े पूरी खबर…

Published

on

PATNA : अगर आप में भी डांस का हुनर तो आप लोगों के लिए सुनहरा अवसर है । अपने डांस का जलवा दिखाकर दिलों पर राज करने का मौका मिल रहा है । अजेय भारत आप लोगों के लिए लाता है बिहार के सरताज बनने का मौका है ।  बिहार का सरताज के लिए आज पटना में ऑडिशन शुरू हो गया है। पटना के यूथ हॉस्टल में सैकड़ों बच्चे-बच्चियों ने आज प्रथम डांस ऑडिशन में भाग लिया । आपको बताते चलें कि एबी न्यूज़ और रेस मीडिया ने संयुक्त रूप से इस “डांस का मुकाबला” आयोजित किया है। इस डांस के महामुकाबले में बिहार के कई जिलों से प्रतिभागियों ने भाग लिया है ।

इस डांस के महामुकाबले का शुभारंभ एबी न्यूज़ चैनल के मुख्य संपादक रविंद्र भारती ने नारियल फोड़कर किया। इस अवसर रेस मीडिया के निदेशक अमर कुमार सिन्हा, पत्रकार शैलेश तिवारी, मधुप मणि “पिक्कू”, भानू प्रकाश, असिस्टेंट डायरेक्टर अनामिका मौजूद थें। आपको बताते चलें कि बिहार का सरताज मुकाबला के लिए ऑडिशन बिहार के कई जिलों में कराए जाने की योजना है। जिसके तहत विभिन्न विद्यालयों में भी ऑडिशन कराया जाएगा। इस डांस मुकाबला का इवेंट मैनेजर सर एंड डांस स्कूल के द्वारा किया जा रहा है।

Continue Reading

Breaking News

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में लगी भीषण आग, 35 लोगों की मौत

Published

on

DESK:  दिल्ली में आग लगने से 35 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रानी झांसी  रोड स्थित अनाज मंडी में भीषण आग लग गई। सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।. दिल्‍ली पुलिस ने इस भीषण अग्निकांड में 35 लोगों के मरने की पुष्टि की है। वहीं, राहत एवं बचाव दल के सदस्‍यों ने 50 से ज्‍यादा लोगों को बचाने की बात बताई जा रही हैं।। आग गत्‍ते की एक फैक्‍ट्री में लगी है। हालांकि अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है।

Continue Reading

Main Slider

उम्मीदवारों को भौतिक प्रमाण पत्र नहीं होगा प्राप्त, ऑनलाइन ही सर्टिफिकेट करना पड़ेगा डाउनलोड

Published

on

DESK :  एनटीए अब नेट का सर्टिफिकेट डाक से नहीं भेजेगी। ऑनलाइन ही सर्टिफिकेट डाउनलोड करने की व्यवस्था दी है। अभ्यर्थी नेट या एनटीए की वेबसाइट से सर्टिफिकेट डाउनलोड कर सकते हैं। एनटीए की ओर से जारी सूचना के अनुसार उम्मीदवार यूजीसी-नेट जून 2019 की आवेदन संख्या या रोल नंबर और जन्मतिथि डाल कर ई-प्रमाण पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एनटीए ने पहली बार सर्टिफिकेट ऑनलाइन जारी किए हैं। इससे पहले एजेंसी ने कहा था कि नेट दिसंबर 2019 के बाद उम्मीदवारों को भौतिक प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं होंगे। इस प्रक्रिया में काफी समय लग जाता था। प्रमाण पत्र डाक से भेजे जाते थे । जिसमें कई बार उम्मीदवारों ने समय पर दस्तावेज प्राप्त नहीं होने की शिकायत की थी। ऑनलाइन जारी होने के बाद अब पोस्ट से भेजने की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी। अभ्यर्थी डिजीलॉकर में भी अपने प्रमाणपत्रों को सुरक्षित रख सकते हैं। आवश्यकतानुसार उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

दिसंबर की परीक्षा समाप्त

नेट दिसंबर की परीक्षा शुक्रवार को समाप्त हो गई। परीक्षा 2 दिसंबर से दो शिफ्टों में ऑनलाइन ली जा रही थी। देशभर के 219 शहरों के 700 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई, कुल 81 विषयों के लिए परीक्षा ली गई। इसमें 10 लाख 34 हजार 872 अभ्यर्थी शामिल हुए।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.