Bihar Election 2020: गया में NDA की चुनावी रैली, जेपी नड्डा ने की नीतीश की तारीफ, बोले- बिहार में फिर बनेगी एनडीए की सरकार

Bihar Election 2020: गया में NDA की चुनावी रैली, जेपी नड्डा ने की नीतीश की तारीफ, बोले- बिहार में फिर बनेगी एनडीए की सरकार

गया - बिहार विधानसभा (Bihar Election 2020) के पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन के बाद अब चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा/ जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) रविवार को गया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विकास कार्यों की सराहना करते हुए जेपी नड्डा (J. P. Nadda) ने कहा कि बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी और हम मिलकर सूबे में विकास के कार्यों को जारी रखेंगे।


पीएम मोदी (PM Modi) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तारीफ करते हुए बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) जी ने और नीतीश जी ने बिहार की राजनीतिक संस्कृति बदल दी है। पहले जाति के आधार पर कांग्रेस (Congress) राजनीति करती थी। नरेन्द्र मोदी ने सरकार के काम के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर जनता के बीच जाने की संस्कृति शुरू की है। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 साल तक बिहार में सिर्फ 4 मेडिकल कॉलेज दिए गए थे। 2014-20 तक राज्य को 14 मेडिकल कॉलेज मिले हैं और 11 पर काम चल रहा है।


देश मोदी के हाथ में सुरक्षित: जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में विकास के नए आयाम लिखे जा रहे हैं। इस विकास को चलायमान रखना ये हमारी और आपकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि देश का नेतृत्व नरेन्द्र मोदी जी के हाथ में सुरक्षित है, अब जरूरत इस बात की है कि बिहार का नेतृत्व नीतीश जी के हाथ में सुरक्षित हो, हम सबको मिलकर ये तय करना है कि बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे।

गया से संजीव कुमार सिन्हा की रिपोर्ट