Connect with us

झारखंड

भाजयुमो महिला नेत्री ने लगाया अपने ही पार्टी के नेता पर दुष्कर्म का आरोप, वीडियो सामने आने के बाद मामला फंसा

Published

on

SARAIKELA: सरायकेला- खरसावां जिला भाजयुमो की एक महिला नेत्री ने अपने ही पार्टी के अपने से आधे उम्र का एक युवा नेता अमित कुमार सिन्हा पर पांच माह से दुष्कर्म किए जाने औऱ अश्लील विडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है. और आदित्यपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. वहीं महिला नेत्री की शिकायत पर आदित्यपुर थाना पुलिस ने भाजयुमो नेता अमित कुमार सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है. जहां भाजयुमो नेता के परिजन थाना में मौजूद अधिकारियों के समक्ष अपने बेटे को निर्दोश बताते रहे. लेकिन कानून का हवाला देते हुए भाजयुमो नेता अमित सिन्हा पर पुलिस ने 376 सहित कई अन्य संगीन धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है. वैसे देर रात तक आदित्यपुर थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

कहानी के अंदर कहानी
इधर भाजयुमो नेता के परिजनों ने मीडिया को महिला पर अपने बेटे को गलत रास्ते पर ले जाने और कानून की शक्तियों का गलत प्रयोग किए जाने की बत कहते हुए वो फुटेज उपलब्ध कराए हैं. जिसमें भाजयुमो नेत्री भाजयुमो नेता को वीडियो कॉलिंग के जरिए यौन प्रताड़ित करती नजर आ रह है. लड़के के परिवार वालों का कहना है कि हमारे पास पूरा वीडियो क्लिप मौजूद है, जिसे हम वैधानिक कारणों से नहीं दिखा पा रहे हैं. हमारे पास महिला नेत्री के चरित्रहीनता है. सारे प्रमाण मौजूद हैं. जो ये साबित कर देगा कि महिला नेत्री द्वारा युवा नेता पर जिन धाराओं के तहत केस दर्ज कराए गए हैं, वो गलत है. हम कानून के मामले में दखलअंदाजी नहीं कर रहे, लेकिन जिस महिला नेत्री ने पिछले पांच महीने से अपने साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला आज थाने में दर्ज कराया है. वो पिछले पांच महीनों से क्या कर रही थी. जबकि सरेआम युवक के साथ फोटो खिंचवा रही थी. युवा नेता के घर से आना- जाना था. युवा नेता के हर कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते फोटो खिंचवाती थी. युवा नेता की मां को अपनी बहन और युवा नेता अमित सिन्हा को अपना बेटा बतानेवाली महिला नेत्री के इस डर्टी गेम का राज आखिर क्या है. ये भी आपको बताएंगे लेकिन इससे पहले महिला नेत्री के बारे में आपको बताना चाहते हैं, वो इसलिए कि भाजयुमो नेता की जान की जान को जेल में खतरा है.और इस पूरे प्रकरण की पटकथा सरायकेला जेल में लिखे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

कहानी के कई सूत्रधार
सूत्र बताते हैं कि महिला का एक शुभचिंतक हत्या के मामले में सरायकेला जेल में सजा भुगत रहा है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में महिला नेत्री और भाजयुमो नेता के बीच संबंधों को लेकर तरह- तरह की अफवाएं उठ रही थी. जो जेल में बैठे महिला नेत्री के शुभचिंतक को लग गया. जो उसे नागवार गुजरा और उसने तत्काल युवक के साथ संबंध विच्छेद करने और उसपर केस करने का फरमान सुनाया. उधर जेल भेजे जाने से पूर्व भाजयुमो नेता ने कहा उसे जेल में खतरा है. वही अमित सिन्हा ने बताया कि दोनों के बीच रजामंदी से संबंध चल रहा था. इस दौरान कुछ पैसों का लेन-देन भी था. जैसे ही उन्होंने महिला नेत्री से संबंध विच्छेद करने का प्रयास किया. तो महिला नेत्री ने उन पर यह सारे आरोप लगाए हैं।

संतोष कुमार, संवाददाता

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

जब बाबा मंदिर में सांसद और पंडा धर्मरक्षिणी सभा के लोगों के बीच हुई बहस

Published

on

और अब बात देवघर के बाबामंदिर की..जहां महाशिवरात्रि के मौके पर लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा भोलेशंकर को जल चढ़ाया…इसी दौरान गोड्डा के सांसद निशिकांत ठाकुर अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए मंदिर में आए और उनको जब वीवीआईपी ट्रिटमेंट देकर जब प्रवेश कराया जाने लगा तो विवाद बढ़ गया…पंडा धर्मरक्षिणी सभा ने इसका विरोध किया तो सांसद समर्थन और उनलोगों के बीच तनातनी हो गयी… महाशिवरात्रि के दिन  विश्वप्रसिद्ध बाबा मंदिर में अजब नजारा देखने मे आया जहां गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे ने रोक के बावजूद निकास द्वार से बाबा मंदिर प्रवेश किया.सांसद के द्वारा निकास दरवाजे से प्रवेश की खबर स्थानीय तीर्थपुरोहित समाज में फैलने के साथ ही देवघर के तीर्थपुरोहितों के संगठन पंडा धर्मरक्षिणी सभा ने इसका विरोध किया. यह घटना सांसद के मंदिर से पूजा कर वापस आने के क्रम में घटित हुई. सांसद का विरोध किये जाने से  सांसद मंदिर के निकास द्वार पर बैठ गए. हालांकि इस दौरान वहां उपस्थित भीड़ ने सांसद के विरोध में नारेबाजी की.घटना की सूचना मिलने पर वहां उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों ने सांसद को वहां से उठा दिया.

Continue Reading

Breaking News

भारत लगातार तीसरी बार अपना पहला मैच जीता, डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराया; पूनम यादव ने 4 विकेट लिए

Published

on

AB NEWS, भारत ने महिला टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार तीसरी बार अपना पहला मैच जीत लिया। टीम इंडिया ने शुक्रवार को सिडनी में हुए मुकाबले में डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराया। भारत की तरफ से पूनम यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। वहीं शिखा पांडे और राजेश्ववरी गायकवाड़ ने 1-1 विकेट लिए। इससे पहले भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए थे। भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने 49 रन की पारी खेली। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 19.5 ओवर में 115 रन बनाकर |ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा 51 रन एलिसा हिली ने बनाए जबकि एशले गार्डनर 34 रन बनाकर आउट हुईं।

शेफाली वर्मा 15 गेंद पर 29 रन की पारी खेली थी। एलिस पैरी की गेंद पर सदरलैंड ने उनका कैच लिया। शेफाली और स्मृति ने पहले विकेट के लिए 4 ओवर में ही 40 रन की साझेदारी की थी। शेफाली ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का लगाया। जेमिमा रोड्रिग्ज ने 26 रन का योगदान दिया। वेदा कृष्णामूर्ति 9 रन बनाकर नाबाद रहीं।

स्मृति मंधाना ने 11 गेंद पर 10 रन बनाए

इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिकी और 2 रन बनाकर जोनासेन की गेंद पर स्टम्प हो गईं। स्मृति मंधाना ने 11 गेंद पर 10 रन बनाए। जेस जोनासेन ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट किया। दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर मंधाना को जीवनदान मिला था।

Continue Reading

Breaking News

पहली बार इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का होगा आयोजन, राज्यपाल करेंगे उद्घाटन

Published

on

रांची : फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं जीएस मार्केटिंग एसोसियेट्स के साझा प्रयास से राजधानी रांची मे 7 से 16 फरवरी तक मोरहाबादी मैदान (रांची) में पहली बार इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है। ट्रेड फेयर की तैयारियों को लेकर बुधवार को चैंबर भवन में प्रेसवार्ता की गई । प्रेस को संबोधित करते हुए चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आगामी 7 फरवरी को संध्या 5 बजे झारखंड के राज्यपाल द्वारा ट्रेड फेयर का उद्घाटन किया जायेगा।

 

रांची फेयर में 10 वातानुकूलित पेवेलियन निर्मित किये गये हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर के फेयर में 8 देश के 18 कम्पनियां पूरे देश भर से कई प्रसिद्ध प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान के उत्पादक 50 हजार से अधिक उत्पादों का प्रदर्शन होगा। केद्र सरकार के राज्य सरकार अलावा जीएसटी , आयकर विभाग के स्टॉल भी लगाये जायेंगे । कई विदेशी देशों , कारपोरेट कंपनियों , सरकारी मंत्रालयों / विभागों और सार्वजनिक उपक्रमों , व्यापारिक घरानों और विश्व भर के व्यापारियों की उत्साहवर्द्धक सहभागिता ने इसे वास्तव में अंतर्राष्ट्रीय स्वरूप दिया है ।

पहली बार रांची किसी फेयर में 400 स्टॉल लग रहे हैं । एनएसआईसी द्वारा एससी / एसटी उद्यमियों को मुफ्त में स्टॉल लगाने का सहयोग दिया जा रहा है । एमएसएमई से निबंधित लघु उद्योगों को स्टॉल के लिए सब्सिडी दी जा रही है । इस फेयरी के मुख्य प्रायोजक न्यूक्लियस मॉल है । मेले की सबसे खास बात यह है पूर्णरूपेण प्लास्टिक मुक्त होगा । दस दिवसीय इस मेले में जीएसटी , स्टार्टअप्स , महिला उद्यमिता , आयकर सहित अन्य विषयों पर जागरूकता कार्यक्रम व कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा।

मेले की इंट्री फी 30 रू.है। चैंबर के सदस्य अपना पहचान पत्र ( चैंबर द्वारा निर्गत ) दिखाकर मुफ्त में इंट्री ले सकते हैं । उन्होंने यह भी कहा कि देश के कई बड़े शहरों में वृहत स्तर पर ऐसे मेलों का आयोजन होता है , तो झारखण्ड में क्यों नहीं । फेडरेशन चैंबर के इस प्रयास से देश में झारखंड का गौरव बढ़ेगा । जीएस मार्केटिंग एसोसियेट्स के चेयरमेन प्रकाश शाह ने कहा कि 8 देश और 18 राज्यों ने मेले में अपनी सहभागिता सुनिश्चित की है । ईरान , अफगानिस्तान , बंग्लादेश , थाईलैंड देश के अलावा एनएसआईसी के 35 स्टॉल , झारखण्ड सरकार के 25 स्टॉल , एमएसएमई के 20 स्टॉल इस फेयर में लगेंगे । मेले की सफलता में राज्य सरकार द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है ।

होम एंड डेकोर , लाईफस्टाइल , फर्नीचर , विद्युत , इंटिरीयर , रेडीमेड गारमेंट के अलावा 50 हजार से अधिक यूनिक उत्पादों का प्रदर्शन इस फेयर में होगा । जीएसटी और आयकर विभाग के स्टॉल पर करदाताओं को जागरूक करने के साथ ही समस्याओं का समाधान भी सुनिश्चित कराया जायेगा । क्रेडाई के अध्यक्ष कुमुद झा ने कहा कि मेले में होम एण्ड डेकोर के उत्पादों का प्रदर्शन क्रेडाई द्वारा किया जा रहा है । जेटा अध्यक्ष पंकज चौधरी ने कहा कि जेटा के एनर्जिया पेवेलियन में जिन उत्पादों से लोग अनभिज्ञ हैं , स्वीच से लेकर ऑटोमेशन तक के उत्पाद उपलब्ध होंगे । बिल्डर एसोसियेशन के अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा कि राज्य में सरकार गठन के उपरांत पहली बार वृहद् स्तर पर इस फेयर का आयोजन हो रहा है , जिससे राज्य की प्रगतिकात्मक छवि का प्रदर्शन कराया जायेगा ।

ट्रेड फेयर उप समिति चेयरमेन प्रवीण लोहिया ने फेयर की सफलता में जिला पुलिस प्रशासन , रांची नगर निगम , अग्निशमन विभाग की ओर से फेडरेशन चैंबर को मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया । मौके पर चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी के अलावा , सह सचिव विकास विजयवर्गीय , मुकेश अग्रवाल , अनिल अग्रवाल , ट्रेड फेयर उप समिति चेयरमेन प्रवीण लोहिया , जीएस मार्केटिंग एसोसियेट्स की ओर से प्रकाश शाह , चिद्रुप शाह , बिल्डर एसोसियेशन के अध्यक्ष रोहित अग्रवाल , केडाई अध्यक्ष कुमुद झा , जेटा अध्यक्ष पंकज चौधरी , विवेक अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.