Connect with us

खगड़िया

खगड़िया में मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

Published

on

खगड़िया : जिले में अपराध का ग्राफ थम नहीं रहा है। दिनों-दिन अपराधियों के हौसले बुलं होते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में एक ताजा मामला सामने आया है जहां मुखिया के पति की हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या की है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली वह तुरंत ही मौके पर पहुँच गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, मामला मोरकाही थाना क्षेत्र स्थित माड़र गांव का है। मुखिया रागनी देवी के पति नंदलाल पासवान को अज्ञात अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मारकर हत्या की है।

बताया जा रहा है आपसी दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के संबंध में मुखिया के बेटा का कहना है कि उनके पिता सोए हुए थे। उसने यह भी बताया की इसी दौरान देर रात दो बाइक सवार अपराधियों ने घर में घुसकर उनके पिता को गोली मारकर फरार हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं, पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल अपराधियों के पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

खगड़िया से राजीव की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


खगड़िया

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, यह कैसा प्यार गम का टूटा पहाड़

Published

on

खगड़िया : खगड़िया में एक सनकी युवक ने अपनी ही प्रेमिका को ही मौत की नींद सुला दिया है। युवक की पहचान इंटर की छात्रा शोभा कुमारी के रूप में की गई है। युवक उस युवती को अपने जिंदगी का हमसफ़र बना चाह रहा था। वह युवती के साथ अग्नि का सात फेरे लगाना चाह रहा था। लेकिन युवती उस युवक को अपना हमसफ़र बनाना तो दूर प्रेमी भी नहीं मानता था। लड़की को मनाने का युवक ने हरमुमकिन प्रयास किया। मगर जब सफल नहीं हुआ तो अपने प्यार का कत्ल करने को सोच लिया और गोली मारकर को अपनी चहेती को मौत के नींद सुला दिया।

मामला चौथम थाना के पहाड़चक गांव की है।खबरों कर बारे में बताया जाता है कि गांव का कृष्ण कुमार आज शोभा कुमारी के घर के छत से कूदकर युवती के आंगन आया और शोभा का हाथ पकड़कर अपने साथ चलने कहा क्योंकि युवक उससे आज शादी करना चाह रहा था। लेकिन युवती शोभा उसके साथ चलने इनकार कर दी। फिर क्या था,युवक ने देशी कट्टा निकालकर युवती के सीना में एक गोली ठोककर फरार हो गया।

गोली लगने के कुछ ही देर बाद शोभा कुमारी ने दम तोड़ दी। घटना जब हुआ तब आंगन में मृतिका अपनी बहन के साथ खाना खा रही थी। घर में उस वक्त दो बहनों के अलावा कोई नही था। युवती के मम्मी-पापा अपने-अपने काम पर निकल गए थे।इनसब के बीच चौथम थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया है। और मामले की छानबीन कर रही है । बताया जाता है कि युवती भी पहाड़चक गाँव की ही रहने वाली थी। पहाड़ चक गांव का कृष्ण कुमार शर्मा पिछले कई सालों से युवती को अपने प्रेम के जाल में फसाना चाह रहा था।

हालांकि पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले की जांच के लिए थानेदार को भेजा गया है। थानेदार के रिपोर्ट देने के बाद ही इस मसले पर कुछ कहा जा सकता है।वैसे घटना की जानकारी ग्रामीणों से मिली है।वंही चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने कहा कि एक तरफा प्यार में युवक ने शोभा कुमारी की हत्या किया है।वह आज लड़की को अपने साथ ले जाना चाहा ।जिसका विरोध करने पर घटना हुई है। हालांकि आरोपी कृष्ण कुमार शर्मा फरार है।

खगड़िया से राजीव की रिपोर्ट

Continue Reading

खगड़िया

खगड़िया सदर अस्पताल में हंगामा, जमकर हुई मारपीट

Published

on

खगड़िया : सदर अस्पताल आज कुछ समय के लिए रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से पहले दिखाने को लेकर दो मरीज आपस मे भीड़ गए। अस्पताल में न केवल दोनो पक्षों के बीच लप्पड़-थप्पड़,लात-घुस्सा चले बल्कि अस्पताल के स्ट्रेचर का भी लोगों ने तोड़-फोड़ किया और जमकर हंगामा किया है। बीच-बचाव करने आये गार्ड को भी आक्रोशितों निशाना बनाया। हालांकि अस्पताल प्रबंधक शशिकांत कुमार के हस्तक्षेप और पुलिस बल के आने के बाद मामला शांत हुआ। दरअसल आज इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से दिखाने को लेकर मरीज लाइन में लगकर अपनी पाली का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक ममता कार्यकर्ता का पति बिना लाइन में खड़े हुए इमरजेंसी वार्ड में उपचार कराने को लेकर प्रवेश कर गया। फिर क्या था, लाइन के आगे खड़े एक मरीज और उसके परिजन को गुस्सा आया और ममता कार्यकर्ता के पति से उलझ गया और दोनों तरफ से मारपीट होने लगा। हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नही है। हालात सामान्य हो गया है। इमरजेंसी सेवा दुबारा बहाल हो गया है।

खगड़िया से राजीव की रिपोर्ट

Continue Reading

खगड़िया

बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कंपाउंडर व डॉक्टरों की दबंगई

Published

on

खगड़िया : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलदौर में स्वास्थ्य कर्मियों की दबंग गई देखने को मिली। बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कई कर्मचारी 5 से 10 वर्षों से कार्यरत हैं। उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गुंडों का अड्डा बना दिया। मामले को लेकर आवाज उठाने वाले समाजसेवी संजय शर्मा को साजिश के तहत फंसा दिया गया।

शुक्रवार को एपी न्यूज के ताजा टीवी रिपोर्टर शमशेर बहादुर न्यूज़ कवरेज करने के लिए पहुंचे तो टीवी रिपोर्टर का मोबाइल फोन फेंक दिया गया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसी बाबत रिपोर्टर पीएचसी अशोक यादव प्रभारी का कार्यालय पहुंचे तो वहां अशोक यादव अपने कार्यालय में गायब पाए गए।

एक तरफ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे निर्देश देते नजर आते है कि देश के चौथे स्तंभ मीडिया कर्मियों इज्जत की जाय। लेकिन ऐसा दिखावे के लिए है। वहां पदस्थापित स्वास्थ्य कर्मी अपने सुरक्षाकर्मी को आदेश देते हैं कि इनको गेट से बाहर निकालो। डॉक्टर्स रिपोर्टर्स को बोलते हैं कि आप जब भी मेरी अस्पताल में आए तो प्रभारी से लिखित आदेश लेकर आना नहीं तो इससे भी बुरा हाल होगा।

इसके बाद जिला पदाधिकारी को फोन कर सीएस को अभद्र व्यवहार जानकारी दे दी गई। उन्होंने मामले को अपने स्तर से देखने की बात बोली है। वहीं DM अनिरुद्ध कुमार से बात करने पर कानूनी कार्रवाई की बात कही। लेकिन सरकारी तंत्र सरकारी कर्मचारी को बचाते हैं या उन पर कार्रवाई की जाती है।

वहीं चमकी बुखार को लेकर मीडिया कर्मी पीएचसी का जायजा लेने के लिए पहुंचे वहां तो चमकी बुखार का ना तो एक भी इमरजेंसी वार्ड नजर आया।

खगड़िया से राजीव की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.