Connect with us

गढ़वा

गढ़वा भाजपा ने गोविंद हाई स्कूल मैदान में लाभार्थी सम्मेलन का किया आयोजन

Published

on

GHADWA: गढ़वा भाजपा के द्वारा गोविंद हाई स्कूल के मैदान में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि चतरा सांसद सुनील सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने बताया कि भाजपा की सरकार डबल इंजन की सरकार है जो विकास का काम करती है।

भाजपा सरकार का काम उन तमाम राज्यों में दिख रहा है जहां भाजपा की सरकार है। पीएम मोदी की सरकार पूरे देश में काम कर रही है। रघुवर सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंन कहा कि आज महिलाएं सुरक्षित हैं, असुरक्षित नहीं है। भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार विरोधी सरकार है। आज लोगों को आवास मिल रहा है। पेंशन मिल रहा है। राशन मिल रहा है।

वहीं उपस्थित स्थानीय विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी ने आए हुए सभी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए बताया कि आज जितने लोग राशन पेंशन से वंचित थे उन्हें आज राशन पेंशन मिल रहा है। आवास मिल रहा है। जिन लोगों को नहीं मिल पा रहा है उन्हें भी जल्द मिलने लगेगा।

मंच पर उपस्थित पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी, कार्यसमिति सदस्य भगत सिंह साहू, अलखनाथ पांडे, बालमुकुंद सहाय, विनय चौबे सहित कई भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।


गढ़वा से सुजीत धर दुबे की रिपोर्ट।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चंद घंटो के अंदर ही अपराधियों को किया गिरफ्तार

Published

on

GARWAH: घटना कल दिनांक 3 तारीख की रात 10:00 बजे की है, जहां मेन रोड स्थित जवाहर भोजनालय का दुकान मालिक सुनील केसरी को अपराधियों ने गोली मारी कर अपराधी वहां से फरार हो गया | सुनील केसरी को गोली लगने के बाद भीड़ जमा हो गई जिसके बाद उसे गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया | फिलहाल अभी सुनील केसरी घायल है अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बाहमण टूटी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा तुरंत कार्रवाई हेतु टीम गठित की गई, जिसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी मात्र 4 घंटों के अंदर ही कर ली गई | गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोटरसाइकल अग्नि या शास्त्र एवं कारतूस खोखा बरामद किया गया है | हालांकि किस मामले में गोली चलाई गई थी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है | पुलिस आगे की जांच कर रही है तथा हमलावरों की किसी भी गिरोह के नहीं होने की बताई जा रही है फिलहाल मामले की जांच चल रही है |

Continue Reading

Breaking News

डकैती की अंजाम दिए अपराधियों को पुलिस ने टीम गठित कर किया गिरफ्तार

Published

on

GARHWA: पुलिस बल को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता 4 कांडों में अभियुक्त को किया गिरफ्तार | आपको बता दें की एसपी अस्विनी सिन्हा ने प्रेसवार्ता कर बताया कि हाल ही में हुए डकैती को अंजाम दिए अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं | डंडई थाना क्षेत्र के बालेखाड़ में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके बाद अपराधी फरार चल रहे थे | जिसके बाद पुलिस बल के द्वारा एक टीम गठित कर छापेमारी की गई जिसमें मंजय चौधरी तथा दो महिला को गिरफ्तार किया गया | गिरफ्तार अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार के साथ जेवरात भी किया गया बरामद किये गए हैं जिसमे एक नाली बंदूक -03, देसी कट्टा 12 बोर-01, देसी कट्टा -02, कारतूस 12 बोर-10, कारतूस 8 एमएम -03, सुतली बम पटाखा -04, सोने का चैन 5 ग्राम-01, चांदी का जेवर, पायल, बिछिया वजन करीब 500 ग्राम , केमोफ्लाइज ड्रेस- 03 सेट और नगद 19300 शामिल हैं |

Continue Reading

Breaking News

विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ने किया मण्डल कार्यालय का उद्घाटन, जनसंपर्क अभियान में भी आई तेजी

Published

on

GARHWA: विश्रामपुर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सह स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कांडी में मंडलस्तरीय चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किए। वहीं उन्होंने कहा कि जनता का अपार समर्थन मुझे मिल रहा है। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिन में चलाए थे जनसंपर्क अभियान
आपको बता दें कि सोमवार के दिन उन्होंने जनसंपर्क अभियान भी चलाए। वहीं विश्रामपुर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सह स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने भी अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। विधानसभा के ज्यादा से ज्यादा गांव में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सभा खरसोता, भंडरिया, भढ़ीया, रानाडीह, सुंडीपुर, सोनपुरा आदि दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क किए। इस दौरान ग्राम सभा के लोगों की समस्याएं भी सुने। वहीं उन्होंने चुनाव के बाद उसे दूर करने का वादा भी किया।

पिछले पांच सालों में नहीं हुआ विकास

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 5 साल के पहले हमारे इस विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ था लेकिन हमने 5 सालों में स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र को विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य किया हूं। इस बार आप लोग अपना आशीर्वाद दीजिए जितने भी बचे हुए विकास कार्य है वह पूरा करूंगा।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.