Connect with us

बिहार

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान चार वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों का हंगामा

Published

on

मधुबनी: सदर अस्पताल मे इलाज के दौरान एक चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई । परिजनो का आरोप है कि  रात मेँ जब वह बीमार बच्ची को लेकर आईएसओ मान्यता प्राप्त सदर अस्पताल पहुचे थे तो एमरजेंसी मेँ कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था। एक डॉक्टर अपने चेम्बर में सोया हुआ था, जिसे कई बार उठाने का प्रयास किया लेकिन उस डॉक्टर ने उठकर बच्चे को नहीं देखा जिसकी वजह से बच्ची का मौत हो गई।

मृतक बच्ची नगर थाना क्षेत्र के भौआरा महठा सागर की रहने वाली थी । बच्ची की मौत की खबर सुनते ही परिजन सदर अस्पताल में जुट गए, जिसके बाद अस्पताल में हंगामा की स्थिति बन गयी।

 

मधुबनी से संजय झा की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी तीसरी लिस्ट जारी, जानें कौन कहां से होगा उम्मीदवार

Published

on

RANCHI: झारखंड विधानसभा इलेक्शन में बीजेपी ने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। तीसरे लिस्ट में बीजेपी ने
15 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई है। वहीं बड़ी बात तो यह है कि इस लिस्ट में सरयू राय का नाम नहीं है। आपको बता दें कि गुरुवार को झारखंड विधानसभा इलेक्शन को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की गई थी।

लिस्ट में शामिल है ये उम्मीदवार
पोड़ैयाहाट- गजाधर सिंह
बरकट्ठा-जानकी यादव
धनवार-लक्ष्मण प्रसाद सिंह
गांडेय-जयप्रकाश वर्मा
बोकारो-विरंची नारायण
चंदनक्यारी-अमर बावरी
निरसा-अपर्णा सेन गुप्ता
सरायकेला-गणेश महली
चाइबासा-जेबी तुबिद
मझगांव-भूषण पाथ पिंगला
खरसावां-जवाहर बांदरा
खूंटी-नीलकंठ सिंह मुंडा
मांडर-देवकुमार धान
सिसई-दिनेश उरांव
कोलेबिरा-सुजान मुंडा

Continue Reading

Breaking News

एसएससी का अड्डा कोचिंग संस्थान ने केक काटकर मनाया चिल्ड्रेंस डे, याद किए गए चाचा नेहरु

Published

on

SITAMADHI: चिल्ड्रेंस डे के अवसर पर एसएससी का अड्डा कोचिंग संस्थान में केक काटकर देश के प्रथम प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान मैथ के जादूगर माने जाने वाले कोचिंग संचालक प्रेम कुमार ने उपस्थित सैकड़ो बच्चों के बीच चाचा नेहरू के आदर्शों और उनके व्यक्तित्व पर विस्तार से चर्चा की। वहीं 2019 बैच के अगल-अलग सरकारी पदों पर चयनित आधा दर्जन सफल छात्र-छात्रों को गोल्ड व सिल्वर मेडल दे कोचिंग संस्थान द्वारा सम्मानित किया गया।

एसएससी, रेलवे बैंकिंग की तैयारी के बारे में दी गई जानकारी

जिसके बाद सभी सरकारी सेवा में नियुक्त छात्र छात्राओं ने कोचिंग संस्थान के अन्य बच्चों को एसएससी, रेलवे बैंकिंग के तैयारी कैसे करे उसपर विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान कोचिंग के संचालक ने बताया कि उनके संस्थान से हर वर्ष गरीब परिवार के दर्जनो बच्चें सरकारी नौकरी में जाते है। वहीं उनके माता-पिता के चेहरे पर आई मुस्कान मेंरे जीवन का बहुत बड़ा पल होता है।

Continue Reading

Breaking News

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर सीएम ने दी श्रद्धांजलि

Published

on

PATNA : सीएम नीतीश कुमार ने महान गणितज्ञ को श्रद्धा सुमन अर्पित किया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी|  सीएम ने शोकाकुल परिवार से मुलाकात भी की, परिजनों से मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने वशिष्ठ नारायण सिंह के नाम पर इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का भरोसा दिया है | स्वर्गीय वशिष्ठ नारायण सिंह के छोटे भाई अवधेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ‘हमसे मिलकर आश्वासन दिया है कि वशिष्ठ नारायण सिंह के नाम पर एक इंजीनियरिंग कॉलेज बिहार में खोला जाएगा|

वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन से देश में शोक की लहर

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन से बिहार समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई , जब  एम्बुलेन्स के लिए घंटों इंतेज़ार करना पड़ा  तब वशिस्ठ बाबू के परिवारवाले के भाई ने जताई नाराजगी cm के सवाल पूछने पर जवाव नही दिया

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.