Connect with us

Uncategorized

आर्मी जवान ने पहले पत्नी और साली को मारी गोली फिर कर ली सुसाइड

Published

on

PATNA:  राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर की वारदात ने पूरे इलेके में सनसनी मचा दी। जानकारी के अनुसार पटना में एक आर्मी के जवान ने अपनी पत्नी और साली मर्डर करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। फिलहाल, संदेहास्पद स्थिति में एक कार से तीन शव बरामद किए गए है । यह वारदात पटना से सटे रानितलाब के सैदाबाद के नई सड़क पर हुई हैं।

डेंगू से पीड़ित था आर्मी जवान

बताया जाता है कि आर्मी का जवान विष्णु एक महीने से डेंगू से पीड़ित था । इस सिलसिले में परिवार वाले आज विष्णु को दिखवाने के लिए पटना ले जा रहे थे और ये पूरा परिवार बलेनों कार गाड़ी से पटना आ रहे थे। इसी बीच आर्मी के जवान ने पिस्टल से पहले साली, फिर पत्नी और खुद को गोली मारी ली और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई । बताया जाता है कि इस आर्मी जवान ने अपने बच्चों को भी मारने की कोशिश की लेकिन दो बच्चें कार से जीवित निकले है ।

पुलिस पहुंची मौके पर

वही ग्रामीणों की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ली है । वहीं, इस पूरे मामले में पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में घटना की जानकारी ली जा रही है ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

प्रो.स्टीफन मरांडी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- इस बार भाजपा का नहीं है वजूद

Published

on

PAKUR: झारखंड मुक्ति मोर्चा के कद्दावर नेता और जिले के महेशपुर विधानसभा के विधायक सह झामुमो उम्मीदवार प्रोफेसर स्टीफन मरांडी ने शनिवार कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में हो रहे चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी को महज दो से 3 सीट ही मिलेंगे. इन चरणों में गठबंधन की सीटों में इजाफा है.

प्रोफेसर स्टीफन मरांडी ने कहा कि दूसरे चरण में जिन क्षेत्रों में मतदान हो रहे हैं वहां भारतीय जनता पार्टी का वजूद नहीं है. वहीं उन्होंने सिसई विधानसभा क्षेत्र में पुलिस फायरिंग में 1 की मौत के संबंध में कहा कि पुलिस द्वारा बूथ पर गोली चलाई गई, जिसमें 1 की मौत हो गई. इस घटना से मतदाताओं में काफी आक्रोश है. इससे यह साफ हो गया है कि अबकी बार राज्य में गठबंधन की ही सरकार बनेगी.

Continue Reading

Breaking News

स्लीपर और थर्ड एसी में बढेंगी सीटों की संख्या , जोड़े जायेंगे डब्बे

Published

on

PATNA : रेल यात्रिओं की अधिक से अधिक कन्फॉर्म सीट मिल सके ,इसके लिए एक्सप्रेस ट्रेनों में पावर कार की जगह यात्रीओं के लिए डिब्बे जोड़े जांयेगे । आपको बता दे एक्सप्रेस ट्रेन में स्लीपर की 80 या फिर थर्ड एसी की 72 सीटे बढ जायेंगे ।पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि एलएचबी रैकं वाले ट्रेनों से पावर कार हटा कर थर्ड एसी या स्लीपर का डिब्बा जोड़ा जायेंगा ।

एलएचबी कोच से चलेगी 20 जोड़े ट्रेनों

पूर्व मध्य रेल के राजधानी एक्सप्रेस ,सपूर्णक्रांति एक्सेप्रेस सहित 20 सहित जोड़ी ट्रेनें एलएचबी कोच से चल रही हैं , इनमें ट्रायल के रुप में एनचिओजी से डिब्बों में बिजली आर्पूर्ति की जा रही है । लेकिन , आपात स्थिति से निपटने के लिए पावर लगाये गए है ।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे बोर्ड के निर्देश पर एलएचबी डिब्बे वाली एक्सप्रेस, ट्रेनों में हेड ऑन जनरेशन एचओसी के माध्यम से बिजली सप्लाइ की जा रही है । लेकिन पावर कार हटाने की प्रक्रिया शुरु होगीं ।

Continue Reading

Uncategorized

लोजपा प्रत्याशी बजरंगी महथा ने जनता से की अपील, कहा- सेवक चुनें, राजा नहीं  

Published

on

DEOGHAR: झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में देवघर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव होना है. ऐसे में सभी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) के प्रत्याशी बजरंगी महथा ने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया.

जनसंपर्क अभियान के दौरान वे गांव के घर-घर पहुंचे और लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान लोजपा प्रत्याशी बजरंगी महथा ने लोगों से अपील किया कि वे देवघर विधानसभा में एक सेवक चुने राजा नहीं. सेवक दिन रात आप लोगों के हित के लिये काम करेगा. अगर आप सब मेरा साथ देंगे तो क्षेत्र की समस्या का समाधान करने के लिये हमेशा तत्पर रहूंगा. आप लोगों के आशीर्वाद से ही मेरी जीत होगी. आपको बता दें कि जनसंपर्क अभियान के दौरान सैकड़ो कार्यकर्ता और समर्थक बजरंगी के साथ मौजूद थे।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.