Connect with us

कटिहार

साइबर ठगी का शिकार हुई महिला रेल कर्मी, अकाउंट से उड़ाए लाखों रुपयें

Published

on

कटिहार : जिले में फिर एक बार साइबर क्राइम की शिकार एक महिला रेल कर्मी हुई। रेलवे स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत शिखा चटर्जी को निशाना बनाकर साइबर अपराधियो ने उनके बैंक एकाउंट से दस लाख रुपये की निकासी कर ली। अब पीड़ित महिला के पति सहायक थाना में आवेदन देकर फरियाद की गुहार लगा रहा है।

बताया जा रहा है कि कटिहार के रेल अस्पताल में कार्यरत शिखा चटर्जी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया, कॉल करने वाले ने अपने आप को रेलवे का अधिकारी बताकर उसके सैलरी एकाउंट के पे स्लिप ऑनलाइन करने की बात कह कर उसके एकाउंट डिटेल ले लिया। बाद में पीड़ित रेलकर्मी से उसका ओटीपी नंबर भी मांगा गया। पीड़ित महिला उसके झांसे में आकर सारी जानकारी उसके साथ शेयर किया जिसके बाद उसके एकाउंट्स से धीरे-धीरे दस लाख रुपये की निकासी कर ली गयी।

पीड़ित रेलकर्मी महिला अब सदमे में है और सहायक थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। लेकिन जिस तरह से बैंक की और से ये हिदायत आये दिन दी जाती है कि अपने बैंक अकाउंट की डिटेल किसी अन्य के साथ शेयर न करें। इसके बावजूद लोग साइबर अपराधियो के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो जाते हैं।

कटिहार से श्याम कुमार की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

अभी-अभी : कटिहार में महानंदा नदी में नाव डूबी, 60 लोग थे सवार, 6 शव बरामद

Published

on

KATIHAR : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। खबर कटिहार से है। जहां महानंदा नदी में नाव डूब गयी है । बताया जा रहा है कि नाव पर साठ लोग सवार थे। अब तक छह शव बरामद करने की सूचना आ रही है।

बताया जा रहा है कि नाव पर बाइक को भी लादा गया था। खबरों के मुताबिक नाव पश्चिम बंगाल से बिहार आ रही थी तभी यह हादसा हुआ है। घटना कटिहार के आबादपुर थाना क्षेत्र के डमडोलिया- बाजितपुर के बीच हुई है। घटना स्थल पर बारसोई अनुमंडल और पश्चिम बंगाल की पुलिस रवाना हो गयी है।

कटिहार के बारसोई प्रखंड के आबादपुर थाना क्षेत्र के चांपाखोर पंचायत के जगरनाथपुर घाट पर नाव डूबने से अब तक छह लाशें प्रसासन ने  बरामद किया है । कटिहार के आबादपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित रघुनाथपुर गांव के बुजुर्ग बेगाई मोहम्मद के रूप में एक मृतक की पहचान हुई है । दुर्घटनाग्रस्त नाव पर बिहार औऱ बंगाल राज्यों के लोग  सवार थे।

 

Continue Reading

कटिहार

उप डाकपाल के खिलाफ 9 लाख 36 हजार 41 रुपए के गबन का केस दर्ज

Published

on

कटिहार : जिले के बारसोई अनुमंडल के तत्कालीन उप-डाकपाल पर 9 लाख 36 हजार 41 रुपया गबन के आरोप लगा है। जिसमें उप-डाकपाल प्रियदर्शी संजय कुमार पर विभाग ने बारसोई थाना में करवाया मामला दर्ज कराया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है की दिसम्बर 2013 से 2017 सितंबर महीने तक संजय कुमार बारसोई उपडाकघर में उपडाकपाल के पद पर कार्यरत थे जो बर्तमान में किशनगंज में डाकपाल के पद पर कार्यरत है। बारसोई में कार्यरत रहने के दौरान उन्होंने पद का दुरुपयोग करते हुए आर्थिक गबन कियाहै। विभाग के निर्देश पर कटिहार मुख्य शाखा के सहायक डाक अधीक्षक के आवेदन पर बारसोई थाना में उनपर मामला दर्ज करवाया गया।

कटिहार से श्याम कुमार की रिपोर्ट

Continue Reading

कटिहार

अंतर राज्य गिरोह का मास्टरमाइंड फूलो सिंह गिरफ्तार, एक देशी कट्टा व जिन्दा कारतूस बरामद

Published

on

कटिहार : अंतर राज्य गिरोह का मुख्य अपराधी फूलो सिंह को मनिहारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुख्यात फूलों सिंह पर केवल मनिहारी थाना में ही तीन मामला दर्ज है, जबकि अलग-बगल जिला के थाने और अन्य राज्यों में भी फूलो पर कई मामला दर्ज है। बता दें कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि फूलो फिर किसी बड़ी अपराध की योजना बना रहे है। गुप्त सुचना के आधार पर मनिहारी पुलिस ने घेरकर फूलो को दबोच लिया। पुलिस ने कुख्यात के पास से एक देशी कट्टा, जिन्दा कारतूस और एक बिना नंबर वाला मोटरसाईकिल बरामद किउया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जूट गई है।

कटिहार से श्याम कुमार की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.