Connect with us

जुर्म

पूर्व IPS पर जानलेवा हमला

Published

on

राजधानी पटना के खेमनीचक इलाके में बाइकर्स गैंग ने एक पूर्व आईपीएस अजय वर्मा को अपना निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है… करीब 20 की संख्या में आये बाइकर्स गैंग के लोगों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है…पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


जुर्म

लीची के शहर में मॉब लींचिंग, रंगेहाथ पकड़े गए चोर की जमकर हुई धुनाई

Published

on

मुजफ्फरपुरः मॉब लिंचिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। लोग कानून को अपने हाथ में लेकर जमकर धुनाई कर बैठते हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र की है, जहां मेडिकल के पास एक मोबाइल चोर को रंगे हाथ लोगों ने पकड़ लिया। फिर क्या था जिसने चाहा जमकर हाथ साफ करने लगे। चोर चिल्लाता रहा ।

स्थानिय लोगों ने चोर की जमकर धुनाई की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची जहां किसी तरह पुलिस ने लोगों से निकाल कर अपने साथ ले गई। अहियापुर थाना में फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वेगी मोबाइल चोर का एक साथी मौके से फरार हो गया। घटना रविवार की दोपहर की है। बताया यह भी जा रहा है कि SKMCH के पास एक व्यक्ति ऑटो से जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए मोबाइल झपट्टा गिरोह के सक्रिय सदस्य ने उक्त व्यक्ति का मोबाइल झपट्टा मार लिया। दोनों चोर मोटरसाइकिल पर सवार थे।

झपट्टा माड़ने के बाद मौके से भागने लगे.ऑटो सवार व्यक्ति के शोड़ मचाने पर स्थानिए लोगो ने चोर को पकड़ लिया। वहीं उसका एक सहयोगी मौके से भाग निकला। पकड़ाए चोर की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी निवासी हीरा शाह के पुत्र मेघनाथ शाह के रूप में हुई है। मेघनाथ ने बताया कि उसके भागे हुए साथी का नाम अमन है। जो आए दिन ऐसे घटनाओं को अंजाम देता है।
सोनू शर्मा की रिपोर्ट।

Continue Reading

Breaking News

गुप्त सूचना के आधार पर लूट और डकैती की योजना बनाते 5 अपराधी रंगे हाथों धर दबोचा

Published

on

मुजफ्फरपुरः जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट और डकैती की योजना बनाते 5 अपराधी को रंगे हाथों धर दबोचा है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, चार जिंदा गोली, स्मैक की 27 पीस पुड़िया, एक चाकू, पांच मोटरसाइकल सहित दो स्मार्ट फोन मोबाइल बरामद कर जब्त किया है।

मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, सहित प्रभारी अहियापुर थानेदार नरेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी दल का गठन किया गया और छापेमारी की गई।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर निवासी रविन्द्र कुमार, गरीबनाथ कुमार, अजय कुमार, कृष्णा सहनी एवं मोहन कुमार के रूप में हुई है।

वहीं अपराधियों कि गिरफ्तारी से अहियापुर थाना क्षेत्र के 4 कांड एवम् कांटी थाना क्षेत्र के एक कांड का उद्भेदन हुआ है। हालांकि 4 अभियुक्त अभी भी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
सोनू शर्मा की रिपोर्ट।

Continue Reading

जुर्म

उन्नाव बलात्कार व पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करने का मामला सत्ता के सरंक्षण के बिना संभव नहीं- पप्पू यादव

Published

on

PATNA: उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव पीडि़ता के साथ हुए दुष्‍कर्म, उनके परिजनों की हत्‍या और भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी की सजा की मांग को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) ने पटना के का‍रगिल चौक पर शांतिपूर्ण तरीके से आक्रोश जाहिर करते हुए जन अधिकार महिला परिषद की प्रदेश अध्‍यक्ष आभा राय के नेतृत्‍व में कैंडल मार्च निकाला। इसमें पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद पप्‍पू यादव भी शामिल हुए, जिन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और उन देश में सर्वधर्म समभाव की संस्‍कृति पर वैमनष्‍यता का दाग लगाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्‍होंने पटना में बलात्‍कार जैसे मामलों में स्‍पेशल कोर्ट बना कर एक महीने में दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

पप्‍पू यादव ने कहा कि उन्नाव बलात्कार व पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करने के मामला सत्ता के सरंक्षण के बिना सम्भव नहीं है। बलात्कार की पीड़िता की हत्या का प्रयास इस तथाकथित दुर्घटना से देश-प्रदेश की हर एक माँ, बहू, बेटी, बहन गहरे आघात में है। महिलाओं में इस घटना को लेकर जो रोष-आक्रोश है वो दोहरे चरित्रवाली सत्ता को बहुत मंहगा पड़ेगा। उन्‍होंने कहा कि इस केस में चल रही CBI जाँच कहाँ तक पहुँची? आरोपी विधायक भाजपा की विधानसभा की सदस्‍यता अभी तक में क्यों रद्द नहीं हुई? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?

उन्‍होंने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई में देरी को लेकर भी सवाल खड़े किये और कहा कि दा‍गी और अपराधियों को संरक्षण देना भाजपा की परंपरा बन चुकी है। तभी तो आज तक साध्‍वी प्रज्ञा, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे जैसे लोगों पर अब तक कठोर कार्रवाई क्‍यों नहीं हुई। उन्‍हें पार्टी से बाहर का रास्‍ता क्‍यों नहीं दिखाया गया। पूर्व सांसद ने कहा कि देश के 90 प्रतिशत रसूखदार नेता बेटियों की अस्मिता से खिलवाड़ करते हैं। चाहे वो मामला यूपी का हो या बिहार का। हर जगह शासन प्रशासन के साये में बेटियों की इज्‍जत से खिलवाड़ हो रहा है। इसलिए हम मांग करते हैं कि उन्‍नाव मामले में भाजपा के दो‍षी विधायक को फांसी की सजा मिले और पटना में बलात्‍कार जैसे मामलों के लिए स्‍पेशल कोर्ट की स्‍थापना हो, जहां एक महीने में दोषियों के उपर कार्रवाई जाये।

कैंडल मार्च में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्य नारायण सहनी, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्याम सुंदर, मो अली, प्रदेश महासचिव शंकर पटेल, संदीप सिंह समदर्शी, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष बबन कुमार यादव, छात्र परिषद प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, महिला परिषद की शीतल गुप्ता, प्रिया राज, छात्र परिषद के शौकत अली, अरविंद यादव, रजनीश तिवारी, ब्रजेश यादव, आनंद कुमार मनीष यादव, प्रिया राज सैकड़ों की संख्या में छात्र-युवा एवं महिलाएं शामिल थीं।

REPORT- KUMAR GAUTAM

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.