Connect with us

जुर्म

पूर्व IPS पर जानलेवा हमला

Published

on

राजधानी पटना के खेमनीचक इलाके में बाइकर्स गैंग ने एक पूर्व आईपीएस अजय वर्मा को अपना निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है… करीब 20 की संख्या में आये बाइकर्स गैंग के लोगों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है…पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार किया जख्मी, गंभीर अवस्था में लाया गया सदर अस्पताल

Published

on

ARA-बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं| इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर जिले से जहां अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी | युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है, गंभीर अवस्था में लाया गया सदर अस्पताल | वारदात जिले के शाहपुर थाना इलाके की है, जहां बेलौटी गांव में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी | मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया | घायल युवक की पहचान रामकिशुन तिवारी के बेटे विकास तिवारी (18) के रूप में की गई है| वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है, बताया जा रहा है कि आपसी मारपीट में अपराधियों ने युवक को गोली मारी है | वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है |

Continue Reading

Breaking News

शादी के बाद धोखाधड़ी, पटना की बेटी के साथ रांची में ससुराल वालों का इमोशनल अत्याचार

Published

on

RANCHI : झारखंड की महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, शोषण और प्रताड़ना को समाप्त करने को लेकर सरकार या विभिन्न सामाजिक संगठन हमेशा से बड़े-बड़े दावे करते रहे हैं। बावजूद इसके समाज में इस तरह के मामले फल फूल रहे हैं और कहीं ना कहीं महिलाओं पर शोषण और अत्याचार का दौर जारी है।

ताजा मामला रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर 9 का प्रकाश में आया है जहां के स्थानीय निवासी अवधेश कुमार झा के छोटे पुत्र देव प्रकाश झा पर पटना की एक महिला ने शादी के बाद प्रताड़ना और धोखा देने का आरोप लगाया है। नवविवाहित महिला चित्रा कुमारी बिहार पटना के कुरथौल परसा बाजार निवासी सुभाष चंद्र झा की पुत्री है। जिसकी शादी 15 फरवरी 2019 को इंद्रपुरी निवासी अवधेश कुमार झा के पुत्र से हुई।

file photo

मालूम हो कि आरोपित दिव्य प्रकाश झा हैदराबाद के किसी कंपनी में कार्यरत है और उन्होंने विवाह कर चित्रा को कुछ महीनों वहां रखा और अचानक से टिकट कटा कर उसे वापस अपने घर भेज दिया, जिसके बाद से दोनों परिवारों की कलह बढ़ गई और मामला स्थानीय पार्षद कार्यालय पहुंचा, हालांकि इससे पूर्व चित्रा के पिता सुभाष चंद्र झा ने स्थानीय थाना में सनहा भी दर्ज कराया था।

वहीं लड़की के पिता और खुद चित्रा के आरोपों के बाद दिव्य प्रकाश के पिता अवधेश कुमार झा का कहना है कि हमें 2 महीने का मोहलत दीजिए अपने पुत्र को समझाएंगे, यदि इसके बाद भी बात नहीं बनती तो लड़की पक्ष के लोग स्वतंत्र है कि वह कानून का सहारा ले सकते हैं। जिसके लिए हमारी तरफ से पूरी अनुमति है।वहीं दोनों पक्षों के बीच घंटों हुई वार्तालाप के बाद स्थानीय पार्षद ने बताया कि यह मामला लंबे समय से चल रहा है और इस पर सहमति नहीं बन रही, हालांकि उन्होंने लड़का पक्ष को दोषी बताते हुए कानून का सहारा लेने का राय दिया।

file photo

बहरहाल पति पत्नी के इस झगड़े से परिवार और समाज में नकारात्मक संदेश जा रहा है, जरूरत है इस विषय पर कानून के दण्डाधिकारियों को उचित निर्णय लेने की, ताकि समाज में बढ़ रही इन कृतियों पर अंकुश लगाते हुए एक बेहतर समाज लोगों को दिया जा सके।

रांची से मुर्शीद आलम की रिपोर्ट …

Continue Reading

Breaking News

AB न्यूज की पहल लायी रंग ; एक्ट्रेस नेहा बंसल के समर्थन में आए भोजपुरी कलाकार, दर्ज हुई FIR

Published

on

AJAYA BHARAT DESK: AB न्यूज की ओर से चलाई जा रही भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल को इंसाफ दिलाने की मुहिम को भोजीवुड का समर्थन मिलने लगा है। भोजपुरी कलाकार ने चैनल पर अपनी राय जाहिर कर उनकी लड़ाई के साथ होने की बात कही है, ‘भोजपुरी एक्ट्रेस की गुहार, सुन लो सरकार’ नाम से चलायी जा रही खबर के दौरान गायक देवी, भरत शर्मा व्यास, छोटू छलिया और खुशबू उत्तम ने अपनी राय जाहिर की और नेहा को हिम्मत और हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वो लोग तबतक उनके साथ हैं जबतक कि उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता।

AB न्यूज की पहल का असर, दर्ज हुई FIR

नेहा ने अपना एक वीडियो AB न्यूज को भी भेजा था जिसके बाद चैनल ने अपने मुंबई रिपोर्टर के जरिए मीरा थाने की पुलिस से संपर्क साधा। इसके बाद अबतक टालमटोल करने वाली पुलिस ने नेहा की शिकायत दर्ज कर ली है। अब पुलिस US ऐंबेसी से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।

नेहा ने मांगी थी पीएम मोदी से मदद

दरअसल भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने सोशल साइट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोते बिलखते हुए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रही हैं। नेहा ने वीडियो के जरिए अपने एनआरआई पति पर संपत्ति हड़पने, प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने पति के अलावा ससुराल वालों पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही नेहा ने मुंबई पुलिस पर भी मदद नहीं करने का आरोप लगाया है।

चंद्रिका और अम्बा फिल्म में नेहा ने किया है अभिनय

नेहा बंसल ने भोजपुरी फिल्मत ‘चंद्रिका’ और ‘अम्बा’ में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई एलबम में भी अभिनय का जलवा बिखेरा है, नेहा मूल रूप से हरियाणा के कैथल की रहने वाली हैं। लेकिन भोजपुरी फिल्मों में काम करने के कारण उनकी फैन फॉलोइंग बिहार-यूपी और झारखंड में भी है।

29 मार्च को नेहा की हुई थी शादी

भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल की मेट्रोमोनियल साइट के जरिए इसी साल के 29 मार्च को NRI विजय ठक्कर से शादी हुई थी। लेकिन आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति ने उन्हें टॉर्चर करना शुरू कर दिया। बकौल नेहा पहले तो उन्होंने पति को समझाने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं माने तो उन्होंने सोशल साइट के जरिए मदद की गुहार लगाई है। नेहा ने कहा है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो उनके जीने को कोई मतलब नहीं बनता है।

एबी न्यूज डेस्क की रिपोर्ट …

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.