Connect with us

पटना

राजधानी में अपराधियों का कहर, फायरिंग से दहला पटनासिटी

Published

on

पटना : इन दिनों राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी अपरधियों के हौसले बुलंद हैं। इसी कड़ी में एक ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के गांधी नगर कांटी फैक्ट्री मोड़ का है। जहां सोमवार को पारधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके को गूंजा दिया।

धड़ाधड़ दुकानों के शटर गिरने लगे। कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। बदमाशों ने राहगीरों के साथ भी मारपीट की है। इस मामले में अगमकुआं थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। घटना की वजह पुलिस आपसी विवाद बता रही है। शाम करीब सात बजे छह बाइक पर सवार हथियारबंद युवकों ने गांधीनगर में हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज से बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर गिरने लगे। हथियारबंद युवकों के तेवर को देख लोग सहम गए और जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

फायरिंग करने के बाद कुछ बदमाश हथियार लहराते हुए सड़क और गलियों के रास्ते से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक हर्ष और आकाश स्थानीय हैं। छानबीन करने पहुंचे एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि गांधीनगर के पास प्रद्युम्न कुमार आम का ठेला लगाता है। सोमवार की सुबह उसका स्थानीय निवासी मुरारी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। सुबह में हुई मारपीट के प्रतिशोध में मुरारी ने सथियों के साथ शाम में वहां जाकर फायरिंग की।

पुलिस छह राउंड गोली चलने की बात स्वीकार करती है। प्रद्युम्न ने भी मारपीट किए जाने की सूचना शाम में पुलिस को दी। उसने बताया कि जहां पर वह आम बेचता है, वहीं मां भी दुकान लगाती है। बाइक सवार बदमाशों कई ठेले पर रखे सामान काे फेंक दिया। कई राहगीरों से मारपीट की। दबंगई दिखाने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है। बाइक सवार एक व्यक्ति ने ही युवकों के उपद्रव की सूचना सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार व अगमकुआं थाने को दी। उस व्यक्ति ने बताया कि स्कूटी सवार एक महिला के साथ जब उसने मारपीट का विरोध किया तब उसे भी युवक पीटने लगे।

अगमकुआं थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान कर बाइक को भी जब्त किया जाएगा। सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि क्षेत्र में कुछ दबंग किस्म के युवकों की टोली है, जो ठेला व फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों से जबरन रुपए वसूलती है। रुपए नहीं देने पर ऐसी घटना को अंजाम देते हैं।

पटना से रोहित की रिपोर्ट

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


पटना

परीक्षा देने गया इंजीनियरिंग का छात्र लापता, परिजनों ने जताई अपरहण की आशंका

Published

on

पटना : फुलवारी शरीफ से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां परीक्षा देने गए 25 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र दानिश अकरम लापता हो गए हैं। इस बाबत परिजन ने स्थानीय थाना में दुर्घटना या अपहरण की आशंका का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में स्थानीय थाना में लिखित शिकायत की गई है।

इस संबंध में छात्र दानिश अकरम के मामा मोहम्मद जीशान ने बताया कि दानिश अकरम मौलाना आजाद इंजीनियरिंग कॉलेज का फाइनल ईयर मेकेनिकल इंजीनियरिंग का स्टूडेंट है। वह 18 अगस्त को 6:30 बजे हारून नगर अपने फ्लैट से परीक्षा देने के लिए कॉलेज गया था, मगर देर शाम नहीं आने पर हम लोगों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू की मगर कहीं सुराग नहीं मिला। अंत में स्थानीय थाना में लिखित शिकायत की है।

मामा ने किसी तरह की दुर्घटना या अपहरण से भी इनकार नहीं किया है। उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। मामले को लेकर थानेदार ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

पटना से सुधीर की रिपोर्ट

Continue Reading

पटना

बदमाशों ने सब्जी लेकर लौट रहे मामा-भांजा को पीटा

Published

on

पटना : फुलवारीशरीफ में बदमाशों ने बाइक से सब्जी लेकर लौट रहे मामा ,भांजा की जमकर पिटाई कर दी और दोनों को घायल अवस्था में खेत में छोड़ कर फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को तुरंत पीएचसी ले गये। जिसके बाद भांजा को पीएमसीएच इलाज के लिए भेज दिया। यह घटना बुधवार की देर शाम फुलवारीशरीफ थाने के लहियारचक गांव की है।

इस सबंध में नसीम अहमद के बड़े बेटे मो. फिरोज ने बताया कि एक बाइक पर 22 वर्षीय मामा मो इमराज और मेरा भाई मो आमीन गौणपुरा से सब्जी लेकर घर लौटने के दौरान अज्ञात लोगों ने लाठ, डंडे और लात घुसा से जमकर पिटाई कर दी और खेत में फेंक दिया। उसने यह भी बताया कि कुछ असमाजिक तत्व गंजा पी रहे थे तभी यह घटना हुई। घटना के समय वर्षा हो रही थी। देढ साल पहले फुलवारीशरीफ हंगामा में असमाजिक तत्वों ने मो नसीम के घर में आग भी लगा दिया गया था।

स्थानीय लोगों ने सूचना दिया कि मामा और भाई खेत मे घायल पड़ा हुआ है। दोनों को तुरंत पीएचसी ले गये और जिसमे मो आमीन को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि प्रथम दृष्टिया से आपसी विवाद लगता है। अब तक किसी तरह का आवेदन नही आया है। आवेदन आने पर कारवाई की जायेगी।

पटना से सुधीर की रिपोर्ट

Continue Reading

पटना

पटना जंक्शन दूध मार्केट पहुंचे यादव ब्रदर्स, प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे

Published

on

पटना : तेजस्वी यादव बिहार के सियासत में वापसी करते ही एक्शन में आ गए हैं। आज अतिक्रमण के बहाने नीतीश सरकार पर निशाना साधा लालू यादव के बसाए दूध मार्केट को आखिरकार नीतीश सरकार ने तोड़ ही दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के खिलाफ साजिश के तहत इस सरकार ने दूध मार्केट तोड़वाया है, नीतीश सरकार गरीब विरोधी है और गरीबो के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

आपको बता दे आज पटना जंक्शन स्थित दूध मार्केट में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। जिसके विरोध में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप दूध मार्केट के पास धरना पर बैठे रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग नहीं पूरी होगी, आंदोलन और धरना जारी रहेगा। वहां मौजूद अधिकारियों से उन्होंने कहा कि जबतक प्रशासन दूधमंडी तोड़ने के कागजात उन्हें नहीं दिखा देती तब तक वे इस इलाके से नहीं हटेंगे। इसके बाद दोनों भाई दूध मंडी परिसर में एक टूटी हुई चौकी पर बैठ गए। इनके साथ पार्टी के कई विधायक भी मौजूद रहे।

इधर, तेज-तेजस्वी के आने के बाद स्टेशन इलाके में जुटे राजद समर्थकों ने सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी तेज कर दी। आपको बता दें कि आयुक्त ने दूध मार्केट की सरकारी जमीन पर स्मार्ट सिटी से अत्याधुनिक वाहन पार्किंग बनाने को कहा है। गुरुवार को स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत काम करने वाली एजेंसी एल एंड टी कंपनी के अधिकारियों से कहा गया है कि उसकी घेराबंदी करा दें। इसके साथ इस स्थल को विकसित करने के लिए डीपीआर भी तैयार करें। आयुक्त ने बताया कि इस भूमि पर जल्द ही काम शुरू किया जाएगा।

पटना से रोहित की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.