Connect with us

Breaking News

कांग्रेस को अब भी नीतीश का इंतजार, गठबंधन से नहीं किया जा सकता इंकार !

Published

on

PATNA : बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव की बिसात अभी से बिछने लगी है। पार्टियां एक दूसरे को खुद के साथ लाने के लिए अपना-अपना दांव खेल रही हैं। लगता है नीतीश को साथ लाने के लिए कांग्रेस पलक पावड़े बिछाए बैठी है। कांग्रेस को अब भी जेडीयू के साथ गठबंधन की आस लगी हुई है। कांग्रेस को लगता है कि नीतीश कुमार की जेडीयू उनके साथ आ सकती है।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इस सिलसिले में बड़ा बयान दिया है। शक्ति सिंह गोहिल ने जेडीयू से गठबंधन से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पहले भी हमलोग महागठबंधन के साथ ही चुनाव लड़े थे नीतीश कुमार भी साथ थे। अभी उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है भविष्य की बात है। बिहार प्रभारी ने कहा कि व्यक्तिगत स्वार्थ से उपर उठकर ही किसी भी गठबंधन को मजबूत बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में गठबंधन को लेकर पार्टी के नेता फैसला लेंगे।

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि जेडीयू के साथ गठबंधन को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है, लेकिन भविष्य में कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सामान विचारधारा के लोग आएंगे तो इसे और मजबूती मिलेगी।

पटना से मणिभूषण की रिपोर्ट।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

जमशेदपुर में प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर दो गुटों में बंटी दिखी कांग्रेस, विपक्ष पर बरसे उरांव

Published

on

… JAMSHEDPUR : झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार डॉ रामेश्वर उरांव आज जमशेदपुर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ डॉक्टर उरांव का स्वागत किया। हालांकि इस दौरान डॉक्टर उरांव के स्वागत में गुटबाजी साफ देखी गई। जहां गुटों में बंटकर कांग्रेसियों ने डॉक्टर उरांव का स्वागत किया। इधर शहर पहुंचने पर डॉक्टर उरांव ने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा। मोटर व्हीकल एक्ट कानून 2019 को सरकारी लूट बताया और कहा इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा। हालांकि उन्होंने सरकार द्वारा फैसला वापस लिए जाने का स्वागत किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने एनएच 33 के दुर्दशा पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि झारखंड की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इसका हिसाब लेगी। वहीं विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत ही लड़ने की बात डॉक्टर उरांव ने कही। वैसे गठबंधन का नेता कौन होगा इस सवाल पर डॉ उरांव ने नपे तुले अंदाज में जवाब देते हुए कहा समय आने दीजिए इस पर भी आपको सूचित किया जाएगा। जमशेदपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट …

Continue Reading

Breaking News

रांची में BJP की मीडिया कार्यशाला : 65+ पर रघुवर ने दिए टिप्स, दिल्ली से कई बड़े नेता भी पहुंचे

Published

on

RANCHI : रांची में आगामी चुनाव को देखते बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बड़ी बैठक सह मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया गया है ।कार्यशाला में मुख्यमंत्री रघुवर दास,राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष,राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी,राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा,राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख समेत कई पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए हैं।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मीडिया सेल के पदाधिकारों और प्रवक्ताओं को कई टिप्स दिए। सीएम ने बताया कि आगामी चुनाव में किस तरह से कार्य करना है किस तरह जनता के बीच जाना है।पार्टी नेता जेबी तुबिद ने कहा की मीडिया पदाधिकारीयो में राष्ट्रीय नेता उर्जा भरने का कार्य कर रहे है कि किस तरह जनता के बीच जाना है और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लोगों को रूबरू कराना है।

कार्यशाला में 65 प्लस के टारगेट को लेकर टिप्स दिये जा रहे हैं। पार्टी नेता राजेश शुक्ला ने कहा की आज की बैठक काफी महत्वपूर्ण है हमारे राष्ट्रीय संगठन मंत्री हमारे मीडिया सेल के पदाधिकारीयों में नई उर्जा भरने का काम कर रहे हैं।

रांची से प्रियंका मिश्रा की रिपोर्ट …

Continue Reading

Breaking News

रघुवर पर छवि खराब करने का हेमंत ने लगाया आरोप, कहा- सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगे CM

Published

on

RANCHI : झारखंड राज्य में विधानसभा चुनाव से पूर्व सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है, एक ओर जहां विपक्ष सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है वही सत्तादल इसका खंडन करते हुए जवाब दे रही है। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा हेमंत सोरेन पर 500 करोड़ की जमीन खरीदने के एक बयान की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

रांची में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर छवि खराब करने का आरोप लगाया। हेमंत सोरेन ने कहा जमीन मामले में हमने मुख्यमंत्री को लीगल नोटिस भी भेजा था लेकिन इसका कोई जवाब नहीं मिला।उन्होनें कहा कि जिस तरह से सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी कर मान, मर्यादा, भाषा और खासकर गाली गलौज के साथ अपशब्दों का उपयोग रहा है, मानो यह भाषाएं राजकीय भाषाएं हो गई हो और एक अजीब सी स्थिति हो गई है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इसलिए हम स्पष्ट रूप से इस बात के लिए मुख्यमंत्री को संदेश देना चाहते हैं ताकि इनका झूठ तंत्र और षड्यंत्र नहीं चले। वही सार्वजनिक तौर पर उनको माफी मांगने की भी जरूरत है।

रांची से प्रियंका मिश्रा की रिपोर्ट …

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.