Connect with us

गिरिडीह

आजसू संसदीय बोर्ड की बैठक आज, गिरिडीह प्रत्याशी के नाम की होगी घोषणा

Published

on

Ranchi : आजसू संसदीय बोर्ड की बैठक आज आजसू प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई है। इस बैठक में गिरिडीह सीट के लिए प्रत्याशी का नाम तय किया जाएगा। संभव है आज ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी। चर्चा यह है कि मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी को पार्टी गिरिडीह से उम्मीदवार बना सकती है। क्योंकि चंद्र प्रकाश चौधरी ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि बीजेपी आजसू गठबंधन के तहत झारखंड में चुनाव लड़ रही है। 13 और 1 के सीट फार्मूले के तहत आजसू को 1 सीट गिरिडीह मिला है।

रांची से सनी शरद

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

ट्रेन से गिरकर वृद्ध व्यक्ति घायल, बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर

Published

on

GIRIDIH: डुमरी प्रखण्ड अंतर्गत पारसनाथ रेलवे स्टेशन परिसर पर अजमेर सियालदाह से एक व्यक्ति गिरकर घायल हो गया । वहीं स्टेशन में मौजुद यात्रियों व रेल कर्मियों की मदद से घायल व्यक्ति को रेफरल अस्पताल डुमरी पहुँचाया गया | जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे धनबाद रेफर कर दिया । बता दें कि घटना गुरुवार दोपहर की है,घायल व्यक्ति सियालदाह पर सवार होकर आ रहा था, तभी पारसनाथ स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान यह हादसा हुआ है | घायल व्यक्ति निजामुद्दीन अंसारी नावाडीह थाना क्षेत्र के सुरही का रहने वाला है।

व्यक्ति की हालत गंभीर, परिजनों को बाद में मिली जानकारी

घटना के बाद रेल पुलिस को सूचना मिलते हीं घटना स्थल पर पहुँचकर घायल को डुमरी रेफरल अस्पताल भेजवाया। ट्रेन से गिरने से व्यक्ति के माथे पर गंभीर चोट आई है और बांया पैर कट गया है । फिलहाल घायल के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

Continue Reading

Breaking News

ट्रेन की चपेट में आया जैन यात्री,पटरी पार करते वक़्त हुआ हादसा – दर्दनाक मौत

Published

on

GIRIDIH: डुमरी के पारसनाथ स्टेशन परिसर में ट्रेन की चपेट में आने से एक जैन यात्री की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ। घटना हावड़ा दिल्ली रेल मार्ग पर पारसनाथ स्टेशन के पास की है।घटना रविवार सुबह का है, दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया,इसकी सूचना मिलते ही रेल कर्मचारी व रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची,मृतक की पहचान देवेन्द्र कुमार जैन उम्र (60) छतरपुर मध्यप्रदेश के रूप की गई है। घटना के बारे में स्टेशन प्रभारी ने बताया कि सुबह के समय करीब 5 बजे रेल एक्सीडेंट में व्यक्ति की मौत की सूचना मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। मृत व्यक्ति की पहचान हो गई है, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतक छतरपुर से अपनी पत्नी व बेटे के साथ पारसनाथ शिखर जी यात्रा के लिए आया था जो सुबह चम्बल एक्सप्रेस से पारसनाथ स्टेशन पहुँचकर शिखर जी के लिए प्रस्थान करते वक़्त ये हादसा हुआ।

Continue Reading

Breaking News

भाजपा का उद्देश्य है अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण दौड़े- मंत्री राज पलिवार

Published

on

GIRIDIH:  झारखंड के गिरिडीह जिले में भाजपा लाभार्थी सम्मेलन बहुत ही गर्मजोशी के साथ आगाज हुआ।

आयोजन गिरिडीह जिला के झंडा मैदान में भारतीय जनता पार्टी के नगर इकाई के द्वारा किया गया ।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि झारखंड सरकार के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सह मधुपुर विधानसभा के विधायक राज पलिवार  मौजूद थे।

मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं के द्वारा श्रम मंत्री को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जो संकल्प है, अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण दौड़े इस संकल्प के साथ पार्टी काम कर रही है।

इस दिशा में पार्टी सार्थक साबित हो रही है। कार्यक्रम का यह उद्देश्य रहा है कि हर घर तक विकास की किरण पहुंची है।

मौके पर किसान मोर्चा अध्यक्ष रमेश ओझा, जिला उपाध्यक्ष संजय मंडल, तरुण गुप्ता, प्रदीप शर्मा, सुनील पासवान, प्रकाश सेठ, ऑलबे मंडल, बबलू गुप्ता, देवराज, सदानंद वर्मा, मंच का संचालन संजीत सिंह, कार्यक्रम की अध्यक्षता योगेश मंडल ने किया।

झारखंड डेस्क की रिपोर्ट।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.