Connect with us

Main Slider

BMP 14 में ट्रेनी महिला बटालियन के लिए एक vending machine installation किया गया

Published

on

PATNA: इनर व्हील क्लब पटना के द्वारा हमेशा महिलाओं एवं बच्चियों के उत्थान के लिए अग्रसर रहती हैं। उनके द्वारा आज एक बार फिर दो नेक कार्य संपन्न किया गया। बीएमपी 14 में ट्रेनी महिला बटालियन के लिए एक vending  machine installation  किया गया । जिसका उदघाटन BMP 14 में कार्यरत IPS  कमांडर किम जी के करकमलों  द्वारा किया गया।

इसके साथ ही महुआ बाग गर्ल हाई स्कूल मे लड़कियों के लिए पुस्तकालय के लिए एक बड़ा अलमीरा , फाइल, पंखा , दरी दी गई। इनर व्हील क्लब पटना की अध्यक्ष विभा चरण पहाड़ी  एवं सचिव उषा सिन्हा का कहना है कि हम हर समय जहां भी लड़कियों या महिलाओं के लिये किसी भी चीज की जरूरत रहती तो हम अग्रसर रहते है।इस काम से खुद को आत्मसंतुष्टि के साथ-साथ गर्व महसूस होता है।

उन्होंने यह भी कहा कि बड़ा ही अच्छा लगा कि हमारी रक्षा करने वाले महिला बटालियन के लिए कुछ करने का अवसर मिला। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से संध्या सिन्हा, रेखा सिन्हा ,कस्तूरी घोसाल एवं कई महिला ट्रेनी बटालियन भी इस कार्यक्रम में मौजूद रही।

कुमार गौतम की रिपोर्ट।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Breaking News

खुद को चौतरफा घिरता देख बाहुबली अनंत सिंह हुए फरार

Published

on

बिहार के चर्चित बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक घर से एके 47 रायफल और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद पुलिस के बढ़ते दबाव एव खुद की गिरफ्तारी की आशंका के बीच अब अनंत सिंह के फरार होने की बात सामने आ रही है।

बिहार की सियासी गलियारों में कभी छोटे सरकार का दर्जा रखने वाले। अनंत सिंह के सितारे अब गर्दिश में है। अपनी रौबदार छवि और अपने कारनामों से दूसरों को खौफ में रखने वाले अनंत सिंह अब खुद खौफ में दिख रहे है।

कभी नीतीश के साथ रहे छोटे सरकार ने हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव के दौरान जदयू के दामन को छोड़कर जदयू के खिलाफ ही मुंगेर से ताल ठोक दिया था। जिसके बाद से ही मौजूदा सरकार ने उनपर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था।

शनिवार को अपने सरकारी आवास में देर शाम तक सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे अनंत सिंह आखिरकार पुलिस के बढ़ते दबाव के बीच फरार हो चुके है। अनंत सिंह की पत्नी के अनुसार अनंत सिंह शाम को वकील से मिलने के बहाने घर से निकले थे और फिर वापस नहीं लौटे।

पटना से अजेय भारत के लिए नवनीत की रिपोर्ट

Continue Reading

Breaking News

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, अमित शाह पहुँचे एम्स

Published

on

देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली की हालत एक बार पुनः बेहद नाजुक हो गयी है। उनके गंभीर हालत की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन हालचाल जानने अस्पताल पहुच गए है। पूर्व वित्त मंत्री जेटली 9 अगस्त से एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं।

हालांकि एम्स प्रशासन ने 9 अगस्त के बाद से अरुण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया है। सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अरुण जेटली को बीते शुक्रवार सुबह 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। एम्स ने देर शाम बताया था कि डॉक्टरों की टीम ने जेटली की सेहत पर नजर बनाए हुए है। फिलहाल उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। 

पटना से अजय भारत के लिए नवनीत की रिपोर्ट

Continue Reading

Breaking News

सोनिया गांधी बनी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष, परिवार से बाहर नही निकल पाई कांग्रेस

Published

on

पिछले दो महीनों से पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर माथापच्ची कर रही कांग्रेस ने एक बार पुनः सोनिया गांधी पर अपना भरोसा जताया है। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में अध्यक्ष पद पर बने रहने के नेताओं के अनुरोध को राहुल गांधी द्वारा अस्वीकार किए जाने के बाद शनिवार को पार्टी के नए अध्यक्ष के चयन को लेकर विस्तृत परामर्श का दौरा चला। जहां सीडब्ल्यूसी की बैठक में सोनिया गांधी को कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाया गया है।

इससे पहले आज दिनभर चली बैठक में कई नामों को लेकर कयास लगता रहा। अध्यक्ष के चयन को लेकर आयोजित बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा एव राहुल गांधी समेत पार्टी के वरीय नेताओं ने भाग लिया। राहुल गांधी का काफी देर तक इंतजार होता रहा जो रात नौ बजे बैठक में पहुंचे। 

अजेय भारत के लिए पटना से नवनीत की रिपोर्ट

Continue Reading

Trending

Copyright © 2019 All Rights Reserved to Ajaya Media and Telecommunication Pvt. Ltd.