लालू का कथित ऑडियो वायरल होते ही अंडरग्राउंड हुआ सेवक इरफान अंसारी, सियासी हलचल बढ़ी

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादवपर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं, जिसके बाद से बिहार की राजनिति और रांची का सियासी तापमान बढ़ गया है.

लालू का कथित ऑडियो वायरल होते ही अंडरग्राउंड हुआ सेवक इरफान अंसारी, सियासी हलचल बढ़ी

रांची. चारा घोटाला मामले में रांची जेल में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के कथित ऑडियो के वायरल होते ही रांची से लेकर पटना तक का सियासी तापमान बढ़ गया है.  बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. इन आरोपों के बाद से लालू प्रसाद यादव का सेवक इरफान अंसारी भी अंडरग्राउंड हो गया है. इरफान अंसारी को रिम्स स्थित केली बंगले पर अक्सर आरजेडी सुप्रीमो के लिए खाना पहुंचाते हुए देखा जाता रहा है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'लालू राजग विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लोभ दे रहे. जेल के भीतर से ही वो सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस नंबर से फोन आया था उस पर मैंने रिंग किया तो लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया. इस पर मैंने कहा कि ये गंदा खेल बंद करें' इन आरोपों के बाद से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है.