लालू ने नामंजूर किया रघुवंश प्रसाद सिंह का इस्तीफा, कहा- राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है...

लालू ने नामंजूर किया रघुवंश प्रसाद सिंह का इस्तीफा, कहा- राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है...

पटना/रांची. राजनीतिक हो या पारिवारिक, पिछले 32 वर्षों से आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साथ हर वक्त साये की तरह खड़े पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh prasad singh) ने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा दे दिया. महज 38 शब्दों के लिखे पत्र में उन्होंने अपना पूरा दर्द बयां कर दिया. इस्तीफे का पत्र मीडिया में आते ही राजद में खलबली मच गई. वहीं उनके बेहद खास लालू प्रसाद यादव भी बेचैन हो गए हैं. अब इसी बेचैनी को उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से व्यक्त किया है और रघुवंश प्रसाद सिंह से कहा है कि वे राजद (RJD) छोड़ कहीं नहीं जा रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को पत्र के जरिये जवाब में उनके इस्तीफे को नामंजूर कर दिया है. लालू यादव ने रघुवंश सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए आगे भी मिल बैठकर राज्य और देश के लिए काम करने की बात कही है. लालू यादव ने जो चिट्ठी लिखी है उसका मजमून कुछ यूं है...

प्रिय रघुवंश बाबू,

आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है. मुझे तो विश्वास ही नहीं होता. अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है. चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है. आप जल्द स्वस्थ हों, फिर बैठकर बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं.  समझ लीजिए.

आपका 

लालू प्रसाद