राजू बरनवाल का दावा, नीतीश कुमार के वर्चुअल संवाद में गया से बड़ी संख्या में शामिल होंगे कार्यकर्ता ।

राजू बरनवाल का दावा, नीतीश कुमार के वर्चुअल संवाद में गया से बड़ी संख्या में शामिल होंगे कार्यकर्ता ।

बिहार प्रदेश जनता-दल (यू) के कार्यकारिणी सदस्य श्री राजू बरनवाल   ने गया जिले के जदयू कार्यकर्ताओं से आग्रह कर कहा हैं कि दिनांक 7 सितंबर 2020, दिन सोमवार, समय 11:30 बजे सुबह को बिहार के विकासपुरूष माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा निश्चय संवाद रैली (वर्चुअल) का होना निश्चित हुआ है।  

राजू बरनवाल ने जदयू कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों से आग्रह कर कहा कि वर्चुअल रैली में शामिल होकर जदयू पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सूबे के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) सह राज्यसभा सांसद श्री आरसीपी सिंह, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य जदयू कार्यकताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के गुर सिखाएंगे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार द्वारा समाज के हर तबके के लोगों के समुचित विकास के लिए संचालित योजनाओं की जानकारी भी दी जाएगी।


श्री बरनवाल ने कहा कि जद (यू) पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के वेबसाइट से जोड़ा गया है। उनसभी कार्यकर्ताओं के मोबाइल पर एक लिंक भी भेजा जाएगा जिस लिंक पर क्लिक करके सभी जदयू कार्यकर्तागण निश्चय-संवाद वर्चुअल रैली से जुड़ेंगें, वर्चुअल रैली का प्रसारण मुख्यमंत्री फेसबुक,यूट्यूब, जदयू लाइव सहित विभिन्न डिजिटल माध्यमों से किया जाएगा।