बिहार: महानंदा एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी, आरोपी के पास मिले 58 लाख रुपये, गिरफ्तार

बिहार: महानंदा एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी, आरोपी के पास मिले 58 लाख रुपये, गिरफ्तार

पटना. महानंदा एक्सप्रेस (Mahananda Express) के एसी बाेगी में सफर कर रही एक छात्रा से उसी बाेगी में यात्रा करने वाले एक शख्‍स पर छेड़खानी (Molestation) का आरोप है. गुरुवार काे घटना उस वक्त हुई जब ट्रेन पटना से खुल चुकी थी. छेड़खानी हाेने के बाद पीड़िता ने चलती ट्रेन से ही तत्काल काॅल सेंटर काे फाेन कर दिया. उसके बाद आराेपी के खिलाफ लिखित शिकायत ट्रेन में एस्काॅर्ट कर रहे आरपीएफ जवान काे दी गई. आरपीएफ ने आराेपी रत्नेश कुमार काे गिरफ्तार करने के साथ ही बख्तियारपुर स्टेशन पर उतार लिया. जब उसके बैग की तलाशी ली गई ताे उसमें से 57,96,150 रुपए बरामद किए गए. इतनी माेटी रकम देख कर जवान व उस बाेगी में बैठे यात्री भी दंग रहे गए. बाद में आरोपी को पटना जंक्शन लाया गया. रकम बरामद हाेने के बाद आयकर की टीम काे बुलाया गया, जाे उससे पूछताछ करने में जुटी है.

पीड़िता बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर की रहने वाली है और आराेपी रत्नेश अपने काे बी-टेक पास होने के साथ ही काराेबारी बता रहा है. वह इलाहाबाद के रामनगर गणशियारी के महुआवां का रहने वाला है. आरोपी रत्नेश और पीड़ित छात्रा दाेनाें कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर एसी थ्री एबी वन काेच में सवार हुए थे. छात्रा काे बारासाेई उतरना था वहीं, आरोपी काे कटिहार उतरना था. रत्नेश बर्थ नंबर 16 पर सफर कर रहा था कि जबकि छात्र का बर्थ उससे दूर था.

बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन पर जब ट्रेन रुकी ताे दाेनाें उतरे, फिर जब सवार हुए और अपनी-अपनी बर्थ पर जाने लगे ताे रत्नेश ने उसके साथ छेड़खानी की. तब तक ट्रेन प्लेटफार्म छाेड़ चुकी थी. उसके बाद छात्रा ने आरपीएफ काे इसकी लिखित सूचना दी. इधर, आयकर की टीम ने जब उससे पूछा कि यह रकम किसकी है, कहां से लाए हाे और किस मकसद से कटिहार ले जा रहे थे? तब उसने कहा कि काराेबारी हूं और माल खरीदने के लिए कटिहार जा रहा था.