बिहार सरकार सुशांत के गुनहगार को ढूंढ निकालेगी...फिर क्यों परेशान है उसकी गर्ल फ्रैंड रिया

बिहार सरकार सुशांत के गुनहगार को ढूंढ निकालेगी...फिर क्यों परेशान है उसकी गर्ल फ्रैंड रिया

रिया चक्रवर्ती का क्या होगा...ये अब फैसला होनेवाला है,,,सुशांत सुसाइड केस में रिया की संलिप्तता की जांच में अब मुंबई पुलिस के साथ साथ बिहार पुलिस भी जुट गयी है..इतना ही नहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले में रिया चक्रवर्ती के ऊपर एफआईआर दर्ज होने के बाद लगातार तेजी से घटनाक्रम बदल रहा है। रिया चक्रवर्ती ने पटना में अपने ऊपर एफआईआर दर्ज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका को देखते हुए अब बिहार सरकार ने भी वहां कैविएट लगाई है। बिहार सरकार रिया की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में जांच रोके जाने की अपील का विरोध करेगी। 

रिया के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद सुशांत के परिजन भी वहां कैविएट दाखिल कर चुके हैं। सुशांत के परिजनों की तरफ से दायर की गई अर्जी के बाद अब बिहार सरकार ने भी यहां अर्जी दाखिल की है। बिहार सरकार ने कहा है कि कोई भी फैसला दिए जाने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए। वकील केशव मोहन ने कहा है कि बिहार सरकार में रिया की उस अपील का भी विरोध किया है जिसमें उनकी याचिका पर फैसले तक बिहार पुलिस की जांच को रोक लगाने की मांग की गई है। रिया चक्रवर्ती के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गुरुवार को ही कैविएट दायर कर दिया था। सुशांत के पिता ने अपनी तरफ से दायर अर्जी में कहा है कि कोई भी आदेश देने के पहले न्यायालय उनका भी पक्ष सुने। 

सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती के लिए अब मुसीबत और बढ़ गई है क्योंकि यहां सुशांत के पिता के के सिंह और बिहार सरकार दोनों की तरफ से अर्जी लगा दी गई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह के वकील नितिन सलूजा ने जो कैविएट दायर किया है उसमें का गया है कि इस मामले में उन्हें नोटिस दिए बगैर कुछ भी नहीं किया जाए। सुशांत के पिता के वकील लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि मुंबई पुलिस में से कोई रिया चक्रवर्ती को मदद कर रहा है।