बिहार में 9 डीएसपी का तबादला.... कोरोना को लेकर अलर्ट पर सरकार

बिहार में 9 डीएसपी का तबादला.... कोरोना को लेकर अलर्ट पर सरकार

पुलिस महकमे से बड़ी खबर सामने आयी है l बिहार में बेकाबू हो चुके कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। पुलिस हेडक्वार्टर में अब 9 डीएसपी को कोरोना फाइटिंग के लिए प्रतिनियुक्त किया है। 
पुलिस मुख्यालय ने डीएसपी स्तर के 10 पुलिस अधिकारियों को अलग-अलग जगहों पर तैनात किया है। सरकार की तरफ से निर्देश मिलने के बाद हेडक्वार्टर आईजी नैयर हसनैन खान ने इन अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति पर भेजा है। इन सभी को तत्काल योगदान करने का निर्देश दिया गया है। 


पुलिस हेडक्वार्टर की तरफ से जिन डीएसपी को प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है उनमें आर्थिक अपराध इकाई में तैनात डीएसपी रंजन कुमार को बक्सर, डीएसपी द्वारिका पाल को अरवल, एसटीएफ के डीएसपी सुनील कुमार शर्मा को अररिया, सीआईडी के डीएसपी मुरली मनोहर मांझी को डीएसपी जहानाबाद मुख्यालय, एसटीएफ के ही अमन कुमार को डीएसपी सुपौल मुख्यालय, एसटीएफ के डीएसपी राजकिशोर सिंह को वैशाली, बिहार पुलिस अकैडमी में तैनात मुकुल कुमार रंजन को मुंगेर मुख्यालय भेजा गया है। इसके साथ ही डीएसपी मुंगेर के तौर पर कार्यरत डॉ मोहम्मद शिब्ली नोमानी को नालंदा जिले के हिलसा का एसडीपीओ बनाया गया है।