सांसद RCP बाबू पॉजिटिव, पटना एम्स में एडमिट... नीतीश के चुनावी मिशन पर कोरोना का साया

सांसद RCP बाबू पॉजिटिव, पटना एम्स में एडमिट... नीतीश के चुनावी मिशन पर कोरोना का साया

विधानसभा चुनाव के लिए संगठन को मजबूत करने वाले जेडीयू के सांसद और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह को कोरोना हो गया है। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक के आरसीपी सिंह को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आरसीपी सिंह की तबीयत थोड़ी नासाज चल रही थी इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा है। दरअसल आरसीपी सिंह पिछले दिनों वर्चुअल तरीके से विधानसभा सम्मेलन कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के कई नेता उनके आवास पर पहुंच रहे थे इसके पहले उन्होंने प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ भी बैठक की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षा प्रकोष्ठ के कन्हैया सिंह पिछले दिनों पॉजिटिव पाए गए थे और वह भी आरसीपी सिंह के आवास पर गए थे।

आरसीपी सिंह के अलावा उनकी पत्नी को भी कोरोना हुआ है। उनके एक स्टाफ भी संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि कन्हैया सिंह ने वर्चुअल मीटिंग की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले रखी थी और लगातार वह आरसीपी सिंह के संपर्क में थे। कन्हैया सिंह ने पिछले दिनों को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।