चिराग ने नीतीश को समझाया सरकार के कामकाज कै तरीका... क्या फेल हो गयी बिहार सरकार!

चिराग ने नीतीश को समझाया सरकार के कामकाज कै तरीका... क्या फेल हो गयी बिहार सरकार!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच बड़ी खटास अब आर या पार के दौर में पहुंच गई है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर से पत्र लिखा है। चिराग ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में सरकार के कामकाज को लेकर नसीहत दी है। दरअसल पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को जान से मारने की धमकी मिली थी और इसी मामले को लेकर चिराग में अब नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। 

https://youtu.be/14lM57CxQPQ

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे अपने पत्र में कहा है कि शेखपुरा जिले के जिस वार्ड पार्षद संजय यादव ने मुझे और मेरे पिता केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को जान से मारने की धमकी दी अपशब्द कहे वह मामला बेहद दुखदाई है। धमकी देने वाले वायरल वीडियो में मैंने देखा कि पार्षद संजय यादव का आरोप लगा रहा है कि राशन कार्ड नहीं बनने और रास्ता न मिल पाने की वजह से वह परेशान है और अपनी परेशानी को वह बयां कर रहा है।

नीतीश को लिखे अपने ताजा पत्र में चिराग पासवान ने कहा है कि राशन कार्ड बनवाना राज्य सरकार का काम है ना कि केंद्र सरकार का। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि राशन कार्ड बनाकर लाभुकों को देना और राशन का वितरण लाभार्थियों तक कराना पूरी तरह से राज्य सरकार की जिम्मेदारी है और वायरल वीडियो के माध्यम से ऐसा ज्ञात होता है कि लाभार्थियों तक के केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में राज्य सरकार के अंदर खामियां हैं। चिराग पासवान ने कहा है कि मैं यह उम्मीद करता हूं कि आप इस विषय को गंभीरता से लेंगे और इसकी सघन जांच कराएंगे कि संजय यादव जैसे कई और लाभार्थियों तक केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ क्यों नहीं पहुंच पा रहा है। चिराग ने कहा है कि नीतीश कुमार जांच करा कर यह सुनिश्चित करें कि केंद्र सरकार की योजना का लाभ हर लाभार्थी तक पहुंचे।